Create

आकाश चोपड़ा ने बताया कि मेगा ऑक्शन में किस खिलाड़ी के लिए आरसीबी आवश्यकता से अधिक पैसे खर्च करेगी  

आकाश चोपड़ा ने ऑक्शन से पहले आरसीबी के लिए प्रतिक्रिया दी है
आकाश चोपड़ा ने ऑक्शन से पहले आरसीबी के लिए प्रतिक्रिया दी है

आईपीएल (IPL) 2022 मेगा ऑक्शन के लिए अभी से चर्चा शुरू हो चुकी है और हाल ही टीमों ने अपनी-अपनी पसंद के खिलाड़ियों को रिटेन किया है। इस लिस्ट में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का नाम भी शामिल है, जिन्होंने अपनी टीम में तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया है लेकिन उन्होंने हैरान करते हुए लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को रिलीज किया। ऐसे में उन्हें ऑक्शन में उनका विकल्प खोजना होगा। इस बारे में पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने भी प्रतिक्रिया दी है, जिनके मुताबिक बैंगलोर ऑक्शन में मुंबई की टीम से रिलीज किये लेग स्पिनर राहुल चाहर (Rahul Chahar) को अपने साथ जोड़ने की पूरी कोशिश करेगी और इसके लिए भले ही उन्हें आवश्यकता से अधिक पैसे खर्च करने पड़े।

चोपड़ा ने बताया कि एम चिनास्वामी स्टेडियम में गेंदबाजी के लिए एक टॉप लेग स्पिनर का होना कितना जरूरी है। चहल को मैदान पर गेंदबाजी करने में जबरदस्त सफलता मिली और आरसीबी को उम्मीद होगी कि उन्हें कोई ऐसा मिल जाए जो उनकी जगह ले सके।

अपने यूट्यूब चैनल पर एक सवाल-जवाब सत्र के दौरान बोलते हुए, चोपड़ा ने कहा,

आरसीबी को राशिद नहीं मिलने वाले, वे इसे भूल सकते हैं। इसके बजाय वे राहुल चाहर, के लिए। लेग स्पिनरों के अलावा अन्य स्पिनर चिन्नास्वामी स्टेडियम में प्रभावशाली नहीं साबित होते हैं। वह हवा में काफी तेज गेंदबाजी भी करते हैं।
रवि बिश्नोई भी एक विकल्प है, लेकिन मैं राहुल चाहर के बारे में सोच रहा हूं, वे उसके लिए जरूर अधिक धनराशि खर्च करेंगे। ऑक्शन में चहल शायद आरसीबी में जगह ना बना पाएं।

आरसीबी के लिए जेसन होल्डर कप्तानी का एक विकल्प हो सकते हैं - आकाश चोपड़ा

विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने के बाद आरसीबी को अगले कप्तान की भी तलाश है। ऐसे में चोपड़ा ने वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर जेसन होल्डर के नाम का सुझाव देते हुए कहा,

आरसीबी के लिए जेसन होल्डर भी कप्तानी का एक विकल्प है। उन्हें एक नया कप्तान खरीदने की जरूरत है और यह भूमिका होल्डर भी निभा सकता है। जब मैं वहां की पिच और अन्य चीजों के बारे में सोचता हूं, तो मुझे लगता है कि होल्डर एक मूल्यवान खिलाड़ी हो सकता है। वह सभी टीमों में अच्छा करता है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment