Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

आरसीबी की टीम इस आईपीएल सीजन प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाएगी, पूर्व खिलाड़ी का बयान

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर
Nitesh
ANALYST
Modified 04 Apr 2021
न्यूज़

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आईपीएल (IPL) के आगाज से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि आरसीबी की टीम इस बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाएगी।

विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी ने पिछले सीजन प्लेऑफ तक का सफर तय किया था। 2016 के बाद से वो पहली बार अंतिम 4 में पहुंचे थे। हालांकि टीम फाइनल में पहुंचने में नाकाम रही थी।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने आरसीबी की टीम को लेकर ये भविष्यवाणी की। उन्होंने कहा " मेरे हिसाब से आरसीबी की टीम क्वालीफाई नहीं कर पाएगी। पिछले सीजन उन्होंने अपने 3-4 सालों का बेस्ट प्रदर्शन किया था, इसके बावजूद आखिर में आकर उन्होंने अपनी लय खो दी थी। मुझे लग रहा है कि इस बार शुरुआत से ही दिक्कतें आएंगी और जब स्टार्ट ही अच्छा नहीं है तो फिर इस टीम के सामने समस्याएं हैं।"

ये भी पढ़ें: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन का चयन किया

आईपीएल की शुरुआत से पहले ही आरसीबी को लगा बड़ा झटका

आपको बता दें कि आईपीएल के आगाज से पहले ही आरसीबी को एक बड़ा झटका लग चुका है। टीम के प्रमुख सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने पर देवदत्त पडिक्कल क्वांरटीन हो गए हैं। ऐसे में अब वो कई मुकाबलों से बाहर हो सकते हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को अपना पहला मुकाबला 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है। ऐसे में आरसीबी के लिए ये एक बड़ा झटका है। पडिक्कल ने पिछले सीजन अपना डेब्यू किया था और ओपनिंग करते हुए जबरदस्त प्रदर्शन किया था। अगर वो उपलब्ध नहीं रहते हैं तो देखने वाली बात होगी कि आरसीबी किससे ओपनिंग करवाती है।

ये भी पढ़ें: "शोएब अख्तर ने मुझसे 2011 वर्ल्ड कप फाइनल के टिकट मांगे थे और मैंने उनसे कहा था कि पाकिस्तान फाइनल में नहीं जाएगा"

Published 04 Apr 2021, 13:48 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now