Create
Notifications

दिग्गज खिलाड़ी ने बताई राजस्थान रॉयल्स की कमजोर कड़ी, बोले - टीम के अभियान को हो सकता है नुकसान

टीम के पास पांचवें गेंदबाज को लेकर समस्या बनी हुई है
टीम के पास पांचवें गेंदबाज को लेकर समस्या बनी हुई है
reaction-emoji
Prashant Kumar

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में राजस्थान रॉयल्स (RR) की टीम काफी अच्छी दिख रही है लेकिन टीम के पांचवें गेंदबाजी विकल्प की समस्या बनी हुई है। इसी को लेकर पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) की भी प्रतिक्रिया आई है, जिनका मानना है कि राजस्थान की टीम अभी भी पांचवें गेंदबाजी विकल्प को लेकर संघर्ष कर रही है। उनके मुताबिक अगर टीम ने इस समस्या का समाधान नहीं ढूँढा तो टूर्नामेंट में उनके अभियान को नुकसान पहुँच सकता है।

राजस्थान के गेंदबाजी आक्रमण में ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, रविचंद्रन अश्विन और युजवेंद्र चहल टॉप 4 गेंदबाजों के रूप में मौजूद हैं। पांचवें गेंदबाजी विकल्प के रूप में टीम के पास नाथन कूल्टर-नाइल थे, जो चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं, वहीं उनकी जगह खिलाये गए नवदीप सैनी काफी महंगे साबित हुए हैं। पिछले मैच में टीम के प्रमुख गेंदबाज महंगे साबित हो रहे थे लेकिन उनके पास कोई भी बैक-अप गेंदबाज नहीं था।

अपने यूट्यूब चैनल पर राजस्थान रॉयल्स की गेंदबाजी में समस्याओं को लेकर आकाश चोपड़ा ने कहा,

टॉप छह में से कोई भी गेंदबाजी नहीं कर सकता। RR के पास कृष्णा, बोल्ट, चहल और अश्विन के रूप में बहुत अच्छे गेंदबाज हैं। लेकिन पांचवें गेंदबाज का क्या? नाथन कूल्टर नाइल महंगे थे और चोटिल भी हो गए थे। नवदीप सैनी ने रन दिए। अगर वे पांचवें गेंदबाज के सवाल को सुलझा लेते हैं, और रियान कुछ ओवर गेंदबाजी कर सकता है, तो RR अभी भी अच्छा कर सकती है।
youtube-cover

लखनऊ सुपर जायंट्स के बल्लेबाजों की फॉर्म से प्रभावित नजर आये आकाश चोपड़ा

Some shots 📸 in between shots 🏏Check out the pics of today's training ahead of #RRvsLSG#AbApniBaariHai💪🏽 #ipl2022 🏆 #lsg2022 #bhaukaalmachadenge #t20 #tataipl #lucknowsupergiants #lucknow #uttarpradesh https://t.co/OHc2aPfFcG

लखनऊ सुपर जायंट्स की बात करते हुए चोपड़ा ने बल्लेबाजी को जबरदस्त बताते हुए कहा कि टीम में सभी ऊपर से लेकर नीचे तक फॉर्म में नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा,

लखनऊ एक मजबूत साइड है। क्विंटन डी कॉक ने आखिरी गेम में रन बनाए। इससे पहले केएल राहुल ने भी प्रभावित किया। दीपक हूडा जबरदस्त फॉर्म में हैं। आयुष बदोनी शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। उनके पास जेसन होल्डर और क्रुणाल पांड्या भी हैं।

पूर्व खिलाड़ी ने मनीष पांडे को बाहर कर कृष्णप्पा गौतम को खिलाने के निर्णय को सही बताया। हालॉंकि उन्होंने टीम से होल्डर को बतौर बल्लेबाज और बेहतर तरीके से इस्तेमाल करने की बात कही है। चोपड़ा ने कहा,

मनीष पांडे को बाहर करने का फैसला सही था। वे के गौतम को लाए, एक ऐसा कदम जिसने काम किया। लेकिन मुझे लगता है कि होल्डर ऊपरी क्रम में बेहतर बल्लेबाजी कर सकते हैं। बल्ले से उनका बेहतर इस्तेमाल किया जा सकता है।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...