"भुवनेश्वर कुमार ने अपना काम अच्छे से किया है" - आईपीएल 2022 में दाएं हाथ के तेज गेंदबाज के प्रदर्शन को लेकर दिग्गज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

भुवनेश्वर कुमार ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है
भुवनेश्वर कुमार ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है

आईपीएल 2022 (IPL 2022) से पहले भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) की गेंदबाजी फॉर्म को लेकर काफी चर्चा चल रही थी लेकिन सीनियर तेज गेंदबाज ने सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। उनके प्रदर्शन से पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं। चोपड़ा के मुताबिक भुवनेश्वर भले ही बहुत उम्दा न रहे हों लेकिन उन्होंने अपना काम अच्छे तरीके से किया है।

इस सीजन दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने नौ मुकाबलों में 7.29 की इकॉनमी रेट से 9 विकेट चटकाए हैं। वहीं उनका गेंदबाजी औसत 27.66 का है। भुवी ने पावरप्ले और अंतिम के ओवरों में बल्लेबाजों को खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया है।

इस सीजन दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने नौ मुकाबलों में 7.29 की इकॉनमी रेट से 9 विकेट चटकाए हैं। वहीं उनका गेंदबाजी औसत 27.66 का है। भुवी ने पावरप्ले और अंतिम के ओवरों में बल्लेबाजों को खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया है। गुरुवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में भी सनराइज़र्स हैदराबाद को अपने अनुभवी गेंदबाज से ऐसी ही गेंदबाजी की उम्मीद होगी।

मुकाबले का प्रीव्यू करते हुए आकाश चोपड़ा ने हैदराबाद के गेंदबाजी आक्रमण को मजबूत बताया। अपने यूट्यूब चैनल पर उन्होंने कहा,

भुवनेश्वर कुमार पर कोई गौर नहीं कर रहा है। उमरान मलिक और टी नटराजन के रूप में उनके पास अच्छे तेज गेंदबाज हैं। मार्को जानसेन डेथ में गेंदबाजी करते हुए नहीं दिखेंगे। स्पिन के अलावा, ईमानदारी से कहूं तो गेंदबाजी कोई मुद्दा नहीं है, जगदीश सुचित फिर से आ सकते हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सनराइज़र्स हैदराबाद के प्रमुख स्पिन ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए और फिर वह गेंदबाजी करने नहीं आये थे। हालाँकि उन्होंने बाद में बल्लेबाजी की थी लेकिन उनके आज के मुकाबले में खेलने को लेकर संशय है। ऐसे में सुंदर के बाहर होने पर जगदीश सुचित एक बार फिर टीम में नजर आ सकते हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now