Create
Notifications

मोहम्मद रिजवान की धुआंधार पारी को लेकर आकाश चोपड़ा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Pakistan v Australia - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021
Pakistan v Australia - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021
Nitesh
ANALYST

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) की ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में धुआंधार पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रिजवान ने जिस तरह से अग्रेसिव तरीके से बल्लेबाजी की उससे आकाश चोपड़ा काफी प्रभावित हैं।

मोहम्मद रिजवान ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में 52 गेंद पर 67 रनों की शानदार पारी खेली और इसी वजह से पाकिस्तान की टीम 176 रनों का स्कोर बनाने में कामयाब रही। हालांकि कंगारू टीम ने इस लक्ष्य को 19 ओवर में ही हासिल कर लिया। अपनी इस पारी की बदौलत मोहम्मद रिजवान एक कैलेंडर वर्ष में 1000 रन बनाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं। उन्होंने अपने टी20 करियर का 11वां अर्धशतक लगाया।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर पाकिस्तान के बैटिंग परफॉर्मेंस को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए आकाश चोपड़ा ने रिजवान की पारी की काफी तारीफ की।

उन्होंने कहा "जब ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला किया तो बाबर आजम बल्लेबाजी के लिए और उन्होंने जबरदस्त बैटिंग की। उनकी टाइमिंग काफी लाजवाब थी। उनके साथ मोहम्मद रिजवान भी थे जो शुरूआत में तो थोड़ा स्ट्रगल कर रहे थे लेकिन उनकी तारीफ बनती है।"

मोहम्मद रिजवान का एप्रोच काफी शानदार रहा - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक मोहम्मद रिजवान ने बोल्ड एप्रोच अपनाया और इसी वजह से वो इतने सफल रहे।

उन्होंने आगे कहा "मोहम्मद रिजवान ने अपने जीवन में ज्यादा नॉकआउट मैच नहीं खेले हैं लेकिन जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की वो काबिलेतारीफ था। उन्हें और बाबर को बल्लेबाजी करते हुए देखना काफी शानदार रहा।"

आपको बता दें कि पहले खेलते हुए पाकिस्तानी टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 176 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 19 ओवर में ही 5 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।


Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now