Create

जब कोई आरसीबी के लिए IPL खेलता है तो वो महंगा साबित होता ही है, सिराज को लेकर आई प्रतिक्रिया

Nitesh
मोहम्मद सिराज ने तीसरे टी20 में बेहतरीन गेंदबाजी की
मोहम्मद सिराज ने तीसरे टी20 में बेहतरीन गेंदबाजी की

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के खिलाफ टी20 सीरीज में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। खासकर सिराज ने जिस तरह से तीसरे टी20 में गेंदबाजी की उसकी काफी तारीफ हो रही है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक सिराज टी20 टाइप गेंदबाज नहीं हैं लेकिन इस मैच में उनकी गेंदबाजी काबिलेतारीफ रही है।

मोहम्मद सिराज ने तीसरे टी20 मुकाबले में घातक गेंदबाजी करते हुए कीवी बल्लेबाजों को टिकने का मौका नहीं दिया और टीम पूरे ओवर भी नहीं खेल पाई। सिराज ने कसी हुई गेंदबाजी की और रन बनाने का बिल्कुल भी मौका नहीं दिया। उन्होंने अपने चार ओवर के स्पेल में महज 17 रन खर्च किये और चार विकेट अपने नाम किये। यह उनका भारत के लिए टी20 में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन भी है। सिराज के अलावा भारत के अर्शदीप सिंह ने भी बेहतरीन गेंदबाजी की और उन्होंने भी चार बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया और कीवी टीम ज्यादा रन नहीं बना पाई।

मोहम्मद सिराज अब गेंदबाजी में मैच्योर हो रहे हैं - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक गेंदबाजों ने इस सीरीज में जिस तरह का प्रदर्शन किया वो टीम के लिए सबसे बड़ा पॉजिटिव प्वॉइंट रहा। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा, 'मोहम्मद सिराज ने काफी बेहतरीन गेंदबाजी की। वो आपके एकदम परफेक्ट टी20 गेंदबाज नहीं हैं क्योंकि वो हिट द डेक वाले गेंदबाज हैं। हमने देखा है कि वो काफी महंगे साबित हुए हैं। निश्चित तौर पर जब वो चिन्नास्वामी में आरसीबी के लिए खेलते हैं तो फिर उनका महंगा साबित होना स्वभाविक है। हालांकि अब वो मैच्योर हो रहे हैं और उन्हें इस तरह से गेंदबाजी करते हुए देखना काफी शानदार है।'

आपको बता दें कि सिराज का टी20 में इकॉनमी रेट उतना अच्छा नहीं रहा है लेकिन न्यूजीलैंड सीरीज में उनकी गेंदबाजी काबिलेतारीफ रही। हर किसी ने उनकी तारीफ की।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment