Create

SRH के खिलाफ रुतुराज गायकवाड़ की जबरदस्त पारी को लेकर दिग्गज ने दी प्रतिक्रिया 

रुतुराज गायकवाड़ ने अपनी पारी के दौरान कई बेहतरीन शॉट खेले
रुतुराज गायकवाड़ ने अपनी पारी के दौरान कई बेहतरीन शॉट खेले
reaction-emoji
Prashant Kumar

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ओपनर रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने अपने होम ग्राउंड पुणे के एमसीए स्टोडियम में सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ एक बेहतरीन पारी खेली और अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका अदा की। गायकवाड़ ने 57 गेंद में 6 चौके और इतने ही छक्के की मदद से 99 रन की पारी खेली।

सलामी बल्लेबाज की 99 रनों की पारी की मदद से चेन्नई ने हैदराबाद के खिलाफ 203 रनों का लक्ष्य रखा और अंत में 13 रन से जीत हासिल की।

अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने गायकवाड़ की पारी को सराहा, साथ ही होम ग्राउंड पर उनके अच्छे प्रदर्शन का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा,

रुतु का राज, इस खिलाड़ी को पुणे का मैदान पसंद है। यह रुतुराज का घरेलू मैदान है, वह महाराष्ट्र के लिए रणजी ट्रॉफी खेलते हैं। इस जमीन से उनका अलग ही रिश्ता है। अगर उनका बस चले, तो वह पुणे की पिच को पैक करेंगे और इसे अपने किटबैग में हर जगह ले जाएंगे।
आपको अच्छी शुरुआत करनी थी और रुतुराज गायकवाड़ आए। उन्होंने अन्य सभी मैचों में रन नहीं बनाए हैं, केवल जब वह पुणे आए, तो उन्होंने पिछली बार रन बनाए और इस बार जब वह आए, तो उन्होंने फिर से रन बनाए।
youtube-cover

गायकवाड़ का फॉर्म मौजूदा सीजन में उतना बेहतर नहीं रहा है। इससे पहले उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ इसी मैदान पर 73 रनों की पारी खेली थी।

रुतुराज के 99 के स्कोर पर आउट होने को लेकर भी आकाश चोपड़ा ने दी प्रतिक्रिया

रुतुराज गायकवाड़ अपने शतक से महज एक रन दूर रह गए
रुतुराज गायकवाड़ अपने शतक से महज एक रन दूर रह गए

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि यह युवा बल्लेबाज जब अपनी लय में होता है तो उसकी बल्लेबाजी को देखने में आनंद आता है। उन्होंने कहा,

वह एक रन से अपने शतक से चूक गए लेकिन हम एक चूके हुए रन के बारे में बात नहीं करेंगे बल्कि 99 रन के बारे में बात करेंगे। वह कितनी अच्छी बल्लेबाजी करता है। जब वह बल्लेबाजी करता है तो ऐसा लगता है कि आप उसकी बल्लेबाजी को लूप पर देखते रहिये, आप बोर नहीं होंगे।

रुतुराज गायकवाड़ द्वारा उमरान मलिक के खिलाफ आक्रामक बल्लेबाजी की प्रशंसा करते हुए, चोपड़ा ने पिछले साल के ऑरेंज कैप विजेता को शतक से चूकने से निराश नहीं होने के लिए कहा। अपनी बात को समझाते हुए पूर्व खिलाड़ी ने कहा,

जिस तरह से उन्होंने उमरान मलिक को सीधे शॉट मारा, उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग में उनका स्वागत किया। क्रिकेटिंग शॉट, एक छक्का बेहद खूबसूरत था। उन्होंने शुरू से बल्लेबाजी की और अंत तक डटे रहे, 99 रन पर आउट होने से थोड़ा दुखी थे। मैंने कहा - 'टेंशन मत लो दोस्त, तुम ट्रैक पर वापस आ गए हो।'

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...