इस तेज गेंदबाज के लिए 6 से 8 करोड़ की बोली लग सकती है...दिग्गज गेंदबाज को लेकर आया बयान

India v Sri Lanka - ICC Men
India v Sri Lanka - ICC Men's Cricket World Cup India 2023

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि आईपीएल 2024 (IPL) के ऑक्शन के दौरान श्रीलंकाई तेज गेंदबाज दिलशान मदुशंका के लिए काफी महंगी बोली लग सकती है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम (KKR) दिलशान मदुशंका को टार्गेट कर सकती है और उनके लिए 6-8 करोड़ की बोली नीलामी में लग सकती है।

कोलकाता नाइट राइडर्स की अगर बात करें तो उनके पर्स में ऑक्शन के लिए 32.70 करोड़ रुपए बचे हैं। इस वक्त उनकी टीम में कुल 13 खिलाड़ी हैं और अभी वो चार विदेशी समेत कुल 12 खिलाड़ी खरीद सकते हैं।

केकेआर दिलशान मदुशंका के लिए काफी पैसे खर्च कर सकती है - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक केकेआर के पास तेज गेंदबाजों की कमी है और इसी वजह से वो श्रीलंका के दिलशान मदुशंका को खरीदने के लिए काफी महंगी बोली लगा सकते हैं। उन्होंने कहा,

केकेआर ने खुद को ज्यादा ऑप्शन नहीं दिए हैं। उनके पास दो भारतीय गेंदबाज हर्षित राणा और वैभव अरोड़ा हैं लेकिन इनके ऊपर अकेले पूरी जिम्मेदारी नहीं डाली जा सकती है। आंद्रे रसेल गेंदबाजी करेंगे या नहीं, इसको लेकर काफी संशय की स्थिति है। मुझे लगता है कि केकेआर तेज गेंदबाजों को खरीदने की कोशिश करेगी। काफी कम फ्रेंचाइज ही उन्हें नीलामी में पीछे कर पाएंगी, क्योंकि उनके पास काफी पैसे हैं। अगर मैं गौतम गंभीर को अच्छी तरह से जानता हूं तो उनकी निगाहें दिलशान मदुशंका पर होंगी। इसी वजह से मदुशंका के लिए काफी महंगी बोली लग सकती है। उनके लिए शायद 6-8 करोड़ की बोली लगे।
केकेआर शायद मिचेल स्टार्क के लिए बोली ना लगाए लेकिन गेराल्ड कोएट्जे की तरफ जा सकते हैं। उन्हें एक ऐसा तेज गेंदबाज चाहिए जो विकेटटेकर हो और तेज गति से डालता हो। जोश हेजलवुड ने भी रिलीज किए जाने के बाद एक बार फिर ऑक्शन में अपना नाम रखा है। हालांकि देखने वाली बात होगी कि वो कितने समय के लिए उपलब्ध रहते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता