Create

रविचंद्रन अश्विन के जबरदस्त परफॉर्मेंस को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

India v Afghanistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
India v Afghanistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
reaction-emoji
Nitesh

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अफगानिस्तान (Afghanistan Cricket Team) के खिलाफ मुकाबले में रविचंद्रन अश्विन (R.Ashwin) की जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि रविचंद्रन अश्विन का परफॉर्मेंस काफी जबरदस्त रहा।

रविचंद्रन अश्विन ने चार साल के बाद भारत की टी20 टीम में वापसी की और पहले ही मैच में बेहतरीन गेंदबाजी की। उन्होंने अपने चार ओवरों के स्पेल में सिर्फ 14 रन देकर दो विकेट चटकाए। उनके इस शानदार परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हो रही है।

रविचंद्रन अश्विन की गेंदबाजी काफी लाजवाब रही - आकाश चोपड़ा

अश्विन ने जो गेंदबाजी की उससे आकाश चोपड़ा काफी प्रभावित दिखे। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "लंबे समय बाद हमने नीले कपड़ों में जडेजा और अश्विन को एकसाथ खेलते हुए देखा। दोनों ने ही जबरदस्त गेंदबाजी की। अश्विन का स्पेल काफी लाजवाब रहा। उन्होंने अपने चार ओवरों में सिर्फ 14 रन देकर दो विकेट लिए और इससे पता चलता है कि उनकी गेंदबाजी कितनी बेहतरीन रही।"

आपको बता दें कि अबुधाबी में खेले गए मुकाबले में भारत ने अफगानिस्तान को 66 रनों से हरा दिया। भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में दो विकेट के नुकसान पर 210 रनों का विशाल स्कोर बनाया और जवाब में अफगानिस्तान की टीम 144 रन ही बना पाई और उन्हें हार का सामना करना पड़ा। रोहित शर्मा ने धुआंधार पारी खेली। उन्होंने 47 गेंद पर आठ चौके और तीन छक्के की मदद से 74 रनों की धुआंधार पारी खेली। भारत की टूर्नामेंट में ये पहली जीत है।

रविचंद्रन अश्विन की अगर बात करें तो पहले दो मैचों में उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया था और भारत के स्पिनर्स बिल्कुल भी प्रभाव नहीं छोड़ पाए थे। यही वजह है कि तीसरे मुकाबले के लिए उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...