Create

चेतन शर्मा के विराट कोहली को लेकर दिए गए बयान को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
India v England - 3rd One Day International
India v England - 3rd One Day International

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा (Chetan Sharma) के उस बयान को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है जिसमें उन्होंने कहा है कि विराट कोहली (Virat Kohli) से टी20 की कप्तानी नहीं छोड़ने के लिए कहा गया था। आकाश चोपड़ा के मुताबिक चेतन शर्मा के इस बयान से अब नया विवाद खड़ा हो जाएगा।

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका टूर से पहले कहा था कि उन्हें किसी ने टी20 टीम की कप्तानी नहीं छोड़ने के लिए कहा था, बल्कि जब उन्होंने अपने इस फैसले के बारे में बताया तो फिर इसका स्वागत किया गया।

विराट कोहली से टीम की खातिर कप्तानी नहीं छोड़ने के लिए कहा गया था - चेतन शर्मा

वहीं भारतीय टीम के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा ने कप्तान कोहली के बयान का खंडन किया है और कहा है कि विराट कोहली से टीम का कप्तान बने रहने के लिए कहा गया था। चेतन शर्मा ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे टीम के सेलेक्शन के दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि जब विराट ने हमें बताया कि वह टी20 कप्तानी छोड़ रहे हैं, तो सभी ने विराट से भारतीय क्रिकेट की खातिर टी20 कप्तान के रूप में बने रहने के लिए कहा। सभी ने उनसे काम जारी रखने के लिए कहा था। इसके अलावा चेतन शर्मा ने यह भी कहा कि विराट और रोहित के बीच सब कुछ सही है। उनके बारे में इस तरह की खबरों को देखकर उनको हंसी आती है।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने चेतन शर्मा के इस बयान को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "चेतन शर्मा का ये बयान आग में घी डालने वाला है, क्योंकि बीसीसीआई का स्पष्टीकरण चेतन शर्मा के जरिए आया है जो चेयरमैन ऑफ सेलेक्टर्स हैं।"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment