Create

"एक खिलाड़ी के चोटिल होने पर आपका सीजन इतना खराब नहीं होना चाहिए"- सीएसके को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया 

सीएसके ने हार के साथ अपना सीजन समाप्त किया
सीएसके ने हार के साथ अपना सीजन समाप्त किया

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में चार बार की विजेता टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का प्रदर्शन बहुत ही निराशाजनक रहा। हालाँकि खराब प्रदर्शन के पीछे उनके प्रमुख तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) की गैरमौजूदगी बताई जा रही है। वहीं आकाश चोपड़ा इस बात से सहमत नहीं है। चोपड़ा के मुताबिक मौजूदा सीजन में खराब प्रदर्शन के लिए चेन्नई चोटिल दीपक चाहर की कमी का बहाना नहीं बना सकती।

चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में बड़ा दांव खेला था और 14 करोड़ की धनराशि खर्च कर उन्हें खरीदा था। हालाँकि यह तेज गेंदबाज चोट से उबरते हुए एनसीए में में बैक इंजरी का शिकार हो गया और इस वजह से पूरे सीजन से बाहर होना पड़ा। इस सीजन चेन्नई ने अपने 14 में से चार मैच जीते और आईपीएल इतिहास में अपना सबसे खराब प्रदर्शन किया।

अपने यूट्यूब चैनल पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स की हार पर चर्चा करते हुए आकाश चोपड़ा ने मौजूदा सीजन में टीम के प्रदर्शन को लेकर कहाचेन्नई, उनके पास सोचने के लिए बहुत कुछ है क्योंकि आपका इतना खराब सीजन भी नहीं रहा। आप इस समय 9वें नंबर पर हैं, यह निश्चित रूप से एक अच्छी कहानी नहीं है, पर्याप्त जीत नहीं है, कोई मोमेंटम नहीं है। दीपक चाहर एकमात्र खिलाड़ी थे जो चोटिल हो गए थे और उपलब्ध नहीं थे लेकिन एक खिलाड़ी के चोटिल होने के कारण आपका सीजन इतना खराब नहीं होना चाहिए।उल्लेखनीय है कि इस सीजन चेन्नई ने रविंद्र जडेजा की अगुवाई में अपने अभियान की शुरुआत की थी लेकिन शुरूआती आठ मैचों में ज्यादा सफलता न मिलने के बाद उन्होंने कप्तानी छोड़ दी थी और इसके बाद यह जिम्मेदारी एमएस धोनी को वापस सौंपी गई। हालाँकि धोनी की कप्तानी में भी सीएसके आखिरी छह मैचों में से महज दो में ही जीत हासिल कर पाई और इस तरह 14 मुकाबलों में चार मैच जीतकर सीजन का समापन किया।

,

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
3 comments