Create
Notifications

"कर्टली एम्ब्रोस ने सही कहा था कि क्रिस गेल का सेलेक्शन नहीं होना चाहिए था"

West Indies v Bangladesh - ICC Men's T20 World Cup 2021
West Indies v Bangladesh - ICC Men's T20 World Cup 2021
Nitesh
ANALYST

पूर्व भारतीय ओपनर आकाश चोपड़ा ने वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) के टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में खराब परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पूर्व लीजेंडरी गेंदबाज कर्टनी वॉल्श (Curtly Ambrose) ने गेल के बारे में सही कहा था कि वो उनके सेलेक्शन को लेकर दुविधा में थे।

दरअसल कर्टली एम्ब्रोस ने कहा था कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए वेस्टइंडीज टीम में क्रिस गेल ऑटोमेटिक च्वॉइस नहीं हैं। उनके इस बयान से गेल खुश नहीं थे और उन्होंने पूर्व दिग्गज पर पलटवार किया था।

गेल ने एम्ब्रोस को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी थी। गेल ने कहा था कि मेरे मन में अब कर्टली एम्ब्रोस के लिए कोई इज्जत नहीं बची है। जब मैं वेस्टइंडीज टीम में आया था तब उनकी काफी इज्जत करता था। लेकिन अब मैं अपने दिल से ये बात कह रहा हूं। वो रिटायर हो चुके हैं और उनके मन में गेल के लिए पता नहीं क्या है। मीडिया में वो लगातार मेरे बारे में निगेटिव बातें कर रहे हैं। मुझे नहीं पता कि क्या वो अंटेशन पाने के लिए ये सब कर रहे हैं।

कर्टली एम्ब्रोस ने क्रिस गेल के बारे में सही कहा था - आकाश चोपड़ा

वहीं आकाश चोपड़ा ने इस पूरे मामले में कर्टली एम्ब्रोस के बयान का समर्थन किया है और कहा है कि वो सही थे।

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा "वेस्टइंडीज का परफॉर्मेंस काफी खराब रहा। क्रिस गेल ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले कर्टली एम्ब्रोस की काफी आलोचना की थी, लेकिन सर एम्ब्रोस सही थे। ये टीम उतनी मजबूत नहीं है। वो गेल को इस प्लेइंग इलेवन में नहीं देख रहे थे। गेल का नाम तो बहुत बड़ा है लेकिन वो उस हिसाब से इस वर्ल्ड कप में प्रदर्शन नहीं कर पाए। उन्होंने अभी तक एक भी बेहतरीन पारी नहीं खेली है।"


Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now