Create

दीपक चाहर को राहुल द्रविड़ एक पैकेज की तरह देखते हैं, पूर्व सलामी बल्लेबाज का बयान

Nitesh
India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International

साउथ अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) का भी चयन किया गया है और इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि दीपक चाहर के ऊपर राहुल द्रविड़ को पूरा भरोसा है और इसी वजह से उन्हें साउथ अफ्रीका टूर के लिए टीम में जगह दी गई है।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है और इसमें कई दिग्गज खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। नियमित कप्तान रोहित शर्मा इस टूर से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह केएल राहुल को कप्तान नियुक्त किया गया, जबकि जसप्रीत बुमराह को उप कप्तान बनाया गया है। रोहित शर्मा के फिटनेस रिपोर्ट का इंतजार पिछले कुछ दिनों से किया जा रहा था लेकिन वह फिट नहीं हो पाए और अब केएल राहुल दक्षिण अफ्रीका में टीम को लीड करेंगे।

इसके अलावा शिखर धवन की भी लम्बे समय बाद टीम में वापसी हुई है और दीपक चाहर को भी शामिल किया गया है। आकाश चोपड़ा ने चाहर को टीम में शामिल किए जाने को लेकर बड़ा बयान दिया।

दीपक चाहर को उनके ऑलराउंड क्षमता की वजह से शामिल किया गया है - आकाश चोपड़ा

उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा "जसप्रीत बुमराह उप कप्तान हैं, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर भी टीम में हैं। भुवी काफी शानदार तरीके से गेंदबाजी कर रहे हैं। उन्होंने पिछले दो टी20 में भी बेहतरीन गेंदबाजी की थी। दीपक चाहर थोड़े महंगे साबित हुए थे लेकिन इसके बावजूद उन्हें टीम में रखा गया गया जो काफी अच्छी बात है। राहुल द्रविड़ उन्हें एक पैकेज की तरह देखते हैं।"

आपको बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment