Create

"जॉनी बेयरस्टो टॉप 3 सबसे महंगे ओपनर्स में हो सकते हैं", आईपीएल ऑक्शन में ओपनिंग बल्लेबाजों को लेकर पूर्व खिलाड़ी की आई प्रतिक्रिया 

जॉनी बेयरस्टो एक जबरदस्त खिलाड़ी साबित हुए हैं
जॉनी बेयरस्टो एक जबरदस्त खिलाड़ी साबित हुए हैं
Prashant Kumar

आईपीएल (IPL) ऑक्शन में कुछ विदेशी बल्लेबाजों की हर बार काफी मांग होती है और कुछ ऐसा ही बेंगलुरु में 12 और 13 फरवरी को होने वाले ऑक्शन में भी देखने को मिल सकता है। ऑक्शन में कई ओपनिंग बल्लेबाज भी शामिल होंगे, जिनमें कुछ विदेश नाम भी हैं और उनमें से एक नाम इंग्लैंड के धाकड़ सफ़ेद गेंद के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Johnny Bairstow) का है। बेयरस्टो को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने भी प्रतिक्रिया दी है, जिनके मुताबिक इस ओपनिंग बल्लेबाज को लेकर ऑक्शन में काफी ज्यादा मारामारी देखने को मिलने वाली है।

जॉनी बेयरस्टो ने आईपीएल में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। कुछ सीजन सनराइज़र्स के साथ रहने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज को इस बार रिलीज कर दिया गया है।

अपने यूट्यूब चैनल पर विदेशी ओपनर्स के बारे में बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने जॉनी बेयरस्टो को लेकर कहा,

मुझे लगता है कि जॉनी बेयरस्टो बहुत ध्यान आकर्षित करने वाले हैं। जॉनी बेयरस्टो टॉप तीन सबसे महंगे ओपनिंग बल्लेबाजों में हो सकते हैं।
youtube-cover

आकाश चोपड़ा ने इस बात पर प्रकाश डाला कि कई फ्रेंचाइजी इस विस्फोटक ओपनर की सेवाओं को हासिल करने की इच्छुक होंगी। उन्होंने कहा,

मुझे लगता है कि लखनऊ समेत, हैदराबाद, बैंगलोर दिलचस्पी दिखाएंगी और विकेटकीपिंग अच्छी करते हैं, मुंबई और यहाँ तक कि हैदराबाद की टीम भी दिलचस्पी दिखाएगी। बहुत सी टीमें जॉनी बेयरस्टो में बहुत दिलचस्पी लेने वाली हैं।
जेसन रॉय भी एक अच्छे विकल्प हैं
जेसन रॉय भी एक अच्छे विकल्प हैं

आकाश चोपड़ा का मानना है कि जेसन रॉय को भी कई फ्रेंचाइजी खरीदने के लिए कोशिश कर सकती हैं। उन्होंने तर्क देते हुए कहा,

जेसन रॉय एक और बहुत दिलचस्प नाम है। अगर आईपीएल महाराष्ट्र में होता है, या दक्षिण अफ्रीका या दुबई में, तो इन पिचों पर उनका कद बढ़ जाता है। आप उसे लेना चाहेंगे।

दिग्गज कमेंटेटर ने आईपीएल 2022 की नीलामी में उपलब्ध टॉप चार विदेशी ओपनिंग बल्लेबाजों की रैंकिंग के साथ निष्कर्ष निकाला। चोपड़ा ने कहा,

वह निश्चित रूप से बिकेंगे लेकिन वह सबसे महंगे ओपनिंग बल्लेबाजों में नहीं होगा। मुझे लगता है कि वह तीन से पांच करोड़ के बीच जाएगा लेकिन निश्चित रूप से बेचा जाएगा। मेरी राय में, नंबर 1 क्विंटन डी कॉक, नंबर 2 डेविड वार्नर, नंबर 3 जॉनी बेयरस्टो और मैं जेसन रॉय को नंबर 4 पर रख रहा हूं।

Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...