Create

केएल राहुल के बाहर होने से भारतीय टीम काफी कमजोर हो गई है, पूर्व क्रिकेटर का बयान

South Africa v India - 1st ODI
South Africa v India - 1st ODI
reaction-emoji
·
Nitesh

केएल राहुल (KL Rahul) के भारतीय टीम (Indian Cricket Team) से बाहर होने को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि केएल राहुल का बाहर होना टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका है और उनकी अनुपस्थिति से भारतीय टीम काफी कमजोर हो गई है।

केएल राहुल साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम के कप्तान थे लेकिन इंजरी की वजह से वो इस सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह रिप्लेसमेंट के तौर पर किसी भी प्लेयर को टीम में शामिल नहीं किया गया है। ऋषभ पंत को इस सीरीज के लिए कप्तान बनाया गया है।

केएल राहुल के बाहर होने से पूरा प्लान हुआ फेल - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने कहा कि केएल राहुल के नहीं होने से टीम इंडिया पर काफी असर पड़ेगा। उन्होंने कहा 'केएल राहुल टीम में नहीं हैं। चोट के कारण वो पांच मैचों की टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। इसी वजह से हर किसी का प्लान फेल हो गया है। भारतीय टीम में रोहित, कोहली, बुमराह और अब केएल राहुल भी नहीं हैं, ऐसे में टीम काफी कमजोर हो गई है।'

आपको बता दें कि इससे पहले पूर्व ओपनर वसीम जाफर ने भी यही बात कही थी। उन्होंने कहा कि केएल राहुल का बाहर होना टीम इंडिया के लिए बड़ा नुकसान है और इसी वजह से उन्हें इस सीरीज में हार का सामना करना पड़ सकता है।

वसीम जाफर के मुताबिक अगर आप दोनों टीमों को देखें तो मेरे हिसाब से साउथ अफ्रीका फेवरिट के तौर पर शुरूआत करेगी क्योंकि केएल राहुल भारतीय टीम से बाहर हो गए हैं। साउथ अफ्रीका की टीम फेवरिट होगी क्योंकि वो अपनी बेस्ट टीम लेकर आए हैं और उनके पास कई बेहतरीन खिलाड़ी हैं।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...