Create
Notifications

रविचंद्रन अश्विन की टी20 क्रिकेट में गेंदबाजी को लेकर पूर्व क्रिकेटर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

रविचंद्रन अश्विन ने टी20 क्रिकेट में जबरदस्त गेंदबाजी की है
रविचंद्रन अश्विन ने टी20 क्रिकेट में जबरदस्त गेंदबाजी की है
Nitesh
ANALYST

आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने टी20 क्रिकेट में रविचंद्रन अश्विन (R.Ashwin) की जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जब से अश्विन ने भारत की टी20 टीम में कमबैक किया है उन्होंने कुछ अलग नहीं किया है, बल्कि वही किया है जैसा पहले करते थे।

रविचंद्रन अश्विन को हाल ही में संपन्न हुए टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया था। वॉशिंगटन सुंदर के इंजरी की वजह से बाहर होने के बाद अश्विन को टी20 टीम में जगह दी गई और उन्होंने चयनकर्ताओं के इस फैसले को सही भी साबित किया। जितने भी मुकाबले अश्विन ने खेले उसमें उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया। अश्विन ने अपनी वापसी के बाद से पांच टी20 मुकाबलों में 9 विकेट लिए हैं और इस दौरान उनका इकॉनमी रेट भी काफी शानदार रहा है।

अश्विन ने कुछ भी अलग हटकर नहीं किया है - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने रविचंद्रन अश्विन के परफॉर्मेंस को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा "पिछले पांच मैचों में अश्विन का परफॉर्मेंस काफी शानदार रहा है। अगर अफगानिस्तान मैच से लेकर न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले तक देखें तो उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उन्होंने लगातार पांच मुकाबले खेले हैं और इस दौरान पांचों में ही काफी इकोनॉमिकल रहे हैं और हर बार विकेट भी चटकाया है। सब लोग यही पूछ रहे हैं कि अश्विन ने अपने आपको फिर से कैसे रिडिस्कवर किया लेकिन उन्होंने कुछ अलग नहीं किया है। वो कहीं नहीं गए थे और इसी तरह की गेंदबाजी कर रहे थे।"

आपको बता दें कि अश्विन की चार साल के बाद लिमिटेड ओवर्स टीम में वापसी हुई थी और उन्होंने अपने ही अंदाज में कमबैक किया। उनके इस परफॉर्मेंस से हर कोई हैरान है।


Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now