Create

आकाश चोपड़ा ने आरसीबी के रिटेन किए गए खिलाड़ियों को लेकर जताई हैरानी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने तीन अहम खिलाड़ियों को रिटेन किया है
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने तीन अहम खिलाड़ियों को रिटेन किया है

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आईपीएल ऑक्शन से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के रिटेन किए गए खिलाड़ियों को लेकर हैरानी जताई है। आकाश चोपड़ा इस बात से काफी हैरान हैं कि युजवेंद्र चहल को टीम ने रिटेन नहीं किया।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2022 के ऑक्शन से पहले तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया है। आरसीबी ने पूर्व कप्तान विराट कोहली, दिग्गज बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को रिटेन किया है। विराट कोहली को आरसीबी ने 15 करोड़ रूपये की राशि देकर रिटेन किया है। उनके अलावा ग्लेन मैक्सवेल को 11 करोड़ और मोहम्मद सिराज को 7 करोड़ रूपये में रिटेन किया गया है। चौथे खिलाड़ी का ऑप्शन भी आरसीबी के पास था लेकिन उन्होंने सिर्फ तीन नामों को शामिल करने का निर्णय लिया।

युजवेंद्र चहल को रिटेन नहीं किए जाने को लेकर आकाश चोपड़ा ने दी प्रतिक्रिया

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के रिटेन किए गए खिलाड़ियों को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

बैंगलोर ने तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया है। बिना किसी शक के उन्होंने विराट कोहली को टीम में रखा है। इसके अलावा एबी डीविलियर्स के नहीं होने की वजह से ग्लेन मैक्सवेल को शामिल किया गया है। इस फ्रेंचाइजी ने मुझे थोड़ा हैरान किया है। मैं ये कह रहा था कि तीसरे रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ी युजवेंद्र चहल होने चाहिए लेकिन दिक्कत ये है कि क्या यूजी टीम में बने रहना चाहते थे। युजवेंद्र चहल तीसरे प्लेयर हो सकते हैं लेकिन अगर वो ये सोचें कि उन्हें इससे ज्यादा रकम मिल सकती है तो फिर उन्हें रिटेन नहीं किया जाएगा और शायद यही वजह है कि सिराज को रिटेन किया गया।

आपको बता दें कि चहल आरसीबी के सबसे सफल गेंदबाज रहे हैं। उन्होंने 7.58 की इकॉनमी रेट और 22.03 की औसत से 139 विकेट चटकाए हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment