Create

रविचंद्रन अश्विन के खराब परफॉर्मेंस को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
रविचंद्रन अश्विन का परफॉर्मेंस इस मुकाबले में अच्छा नहीं रहा
रविचंद्रन अश्विन का परफॉर्मेंस इस मुकाबले में अच्छा नहीं रहा

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने जोहांसबर्ग टेस्ट मैच में रविचंद्रन अश्विन (Ashwin) के खराब परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि रविचंद्रन अश्विन उस तरह का प्रदर्शन नहीं कर पाए जैसा उनसे उम्मीद थी।

जोहान्सबर्ग टेस्ट मैच के चौथे दिन दक्षिण अफ्रीका ने भारतीय टीम को 7 विकेट से हरा दिया और इसके साथ ही सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली। बारिश के खलल के बाद अंतिम सेशन में खेल शुरू हुआ और दक्षिण अफ़्रीकी टीम ने जरूरी 122 रन जुटाते हुए भारतीय टीम को पराजित कर दिया।

साउथ अफ्रीका को 240 रनों का टार्गेट मिला हुआ था और उसे उन्होंने आसानी से 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। साउथ अफ्रीका ने इस जीत के साथ ही सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। अब तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच निर्णायक हो गया है। जो भी टीम इस मुकाबले को जीतेगी सीरीज उसके नाम हो जाएगी।

रविचंद्रन अश्विन को और विकेट चटकाने चाहिए थे - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने अश्विन के खराब परफॉर्मेंस को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मुझे अश्विन से ज्यादा बेहतरीन परफॉर्मेंस की उम्मीद थी। मैं ये नहीं कह रहा कि उन्हें इस मैच में पांच विकेट चटकाने चाहिए थे लेकिन वो इससे कहीं ज्यादा बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे। वो इससे ज्यादा विकेट चटका सकते थे। जसप्रीत बुमराह के लिए ये मैच अच्छा नहीं रहा, शमी का भी दिन अच्छा नहीं रहा और अश्विन के साथ भी ऐसा हुआ। भारतीय खिलाड़ियों का परफॉर्मेंस उनके स्टैंडर्ड के हिसाब से नहीं रहा।"

आपको बता दें कि रविचंद्रन अश्विन का परफॉर्मेंस इस टेस्ट मुकाबले में बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा और दोनों पारियों को मिलाकर वो सिर्फ एक ही विकेट चटका पाए।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment