Create

मुंबई इंडियंस के वानखेड़े स्टेडियम में मैच खेलने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

IPL Qualifier - Mumbai v Chennai
IPL Qualifier - Mumbai v Chennai
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आईपीएल (IPL) के आगामी सीजन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के वानखेड़े स्टेडियम में अपने मुकाबले खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि कुछ फ्रेंचाइजी ने इस पर आपत्ति जताई थी लेकिन उसे स्वीकार नहीं किया गया।

आईपीएल 2022 के पूरे शेड्यूल का ऐलान कर दिया गया है। टूर्नामेंट की शुरुआत 26 मार्च से होगी। पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और केकेआर के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। अहम बात यह है कि इस बार डबल हेडर ज्यादा नहीं होंगे। शनिवार और रविवार को 12 डबल हेडर मुकाबले रखे गए हैं। टूर्नामेंट के चार मैच मुंबई के तीन अलग-अलग स्टेडियमों में खेले जाएंगे। इसके बाद पांचवां मुकाबला पुणे में खेला जाएगा।

वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस को ज्यादा मैच नहीं मिले हैं। सिर्फ चार ही मुकाबले मुंबई की टीम वहां खेलेगी। हालांकि इन चार मैचों में उन्हें फायदा मिल सकता है। इससे पहले खबरें आई थीं कि कुछ फ्रेंचाइजी नहीं चाहती थीं कि मुंबई की टीम वानखेड़े में मुकाबला खेले।

मुंबई इंडियंस के वानखेड़े में खेलने को लेकर आकाश चोपड़ा की प्रतिक्रिया

आकाश चोपड़ा ने इसको लेकर अपने यू-ट्यूब चैनल पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

कोशिश ये की गई है कि सभी टीमों को बराबर मौका दिया जाए। इस तरह की रिपोर्ट्स आई थीं कि टीमों ने मुंबई इंडियंस को वानखेड़े स्टेडियम में एक भी मैच देने के लिए मना किया था। हालांकि इसे नहीं माना गया। मुंबई इंडियंस इकलौती ऐसी टीम है जिनकी ऑक्शन स्ट्रैटजी इस साल और आगे के सालों के लिए अलग नहीं है। यही एकमात्र टीम है जिसके ऊपर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है। वो अपने सारे मैच यहीं पर खेलेंगे और अगले साल भी यही होगा। इसी वजह से अन्य टीमों को आपत्ति थी।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...