Create

अगर केएल राहुल इंग्लैंड टेस्ट से बाहर होते हैं तो ये भारत के लिए बड़ा झटका होगा, पूर्व सलामी बल्लेबाज का बयान

Nitesh
England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day Three
England v India - Fourth LV= Insurance Test Match: Day Three

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अगर राहुल इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट मैच से बाहर होते हैं तो फिर टीम इंडिया काफी मुश्किल में आ जाएगी।

दरअसल केएल राहुल साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले ग्रोइन इंजरी का शिकार हो गए थे। वहीं अब खबरें ये भी आ रही हैं कि उनकी ये इंजरी गहरी है और इसी वजह से वो इंग्लैंड टेस्ट से भी बाहर हो सकते हैं।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने केएल राहुल के बाहर होने से टीम इंडिया को होने वाले नुकसान को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा 'केएल राहुल का खेलना इस वक्त मुश्किल है। पिछली बार उन्होंने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया था, इसमें कोई शक नहीं है। रोहित और राहुल की जोड़ी ने काफी शानदार काम किया था लेकिन अब मुझे टीम में काफी दिक्कतें दिख रही हैं। पहली बात तो ये कि रोहित शर्मा और विराट कोहली अभी पूरी तरह से तैयार नहीं हैं।'

केएल राहुल के बाहर होने से दिक्कतें बढ़ जाएंगी - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा 'रोहित और कोहली दोनों का ही आईपीएल ज्यादा कुछ नहीं रहा था और उसके बाद वो साउथ अफ्रीका सीरीज में भी नहीं खेले। टूर का पहला मैच ही टेस्ट मैच है। पिछली बार आप चौथे टेस्ट मैच तक अपने आपको एडजस्ट नहीं कर पाए थे और यहां पर तो मात्र एक ही टेस्ट मैच है। इसलिए टीम में पहले से ही दिक्कतें थीं। ऐसे में अगर केएल राहुल भी बाहर हो जाते हैं तो ये समस्या और बढ़ जाएगी।'

आपको बता दें कि केएल राहुल ने पिछली बार इंग्लैंड टूर पर चार टेस्ट मैचों में 315 रन बनाए थे। इसके अलावा रोहित शर्मा ने भी 368 रन बनाए थे।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment