Create

विराट कोहली के पास बड़ा मौका था लेकिन उन्होंने मिस कर दिया, पहले वनडे में नहीं खेलने को लेकर आई प्रतिक्रिया

England v India - 3rd Vitality IT20
England v India - 3rd Vitality IT20
Nitesh

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे से बाहर होने की खबरें सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट कोहली ग्रोइन इंजरी का शिकार हो गए हैं और इसी वजह से वो पहला वनडे नहीं खेल पाएंगे। वहीं पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि विराट कोहली के पास फॉर्म में आने का सुनहरा मौका था लेकिन उन्होंने इसे गंवा दिया है।

एएनआई के अनुसार बीसीसीआई के सूत्रों ने कहा है कि केनिंग्टन ओवल में होने वाले पहले वनडे से पहले टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन में विराट कोहली नहीं आए। उनको ग्रोइन इंजरी होने का संदेह है और वह इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले पहले वनडे मैच में शायद नहीं खेल पाएंगे। हालांकि विराट कोहली को लेकर बोर्ड की तरफ से किसी तरह का आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। ऐसे में मैच के समय ही बाकी चीजें स्पष्ट हो पाएंगी। दोनों टीमों के बीच पहला एकदिवसीय मैच मंगलवार को खेला जाना है।

विराट कोहली वनडे मुकाबला खेलकर फॉर्म में आ सकते थे - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक इंग्लैंड के खिलाफ वनडे मुकाबला विराट कोहली को फॉर्म में आने के लिए सही मौका था।

उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा, 'बड़ी खबर ये है कि विराट कोहली शायद इस मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। वो ओवल ग्राउंड नहीं पहुंचे हैं और शायद पहला वनडे मैच ना खेलें। क्या उनके नहीं खेलने से टीम को नुकसान होगा? मैं टीम के हिसाब से सोच रहा हूं लेकिन व्यक्तिगत तौर पर विराट कोहली के लिए भी मुझे लगता है कि ये काफी बड़ा मौका था। उन्हें फॉर्म में आने के लिए ये फॉर्मेट शायद सबसे बढ़िया था क्योंकि यहां पर आप लंबी पारी खेल सकते हैं। पहले कुछ ओवरों के बाद आपको आउट करने की कोई कोशिश नहीं करता है।'


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...