Create
Notifications

आकाश चोपड़ा के मुताबिक आरसीबी को ग्लेन मैक्सवेल को रिटेन नहीं करना चाहिए

ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल 2021 में आरसीबी के लिए काफी रन बनाए थे
ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल 2021 में आरसीबी के लिए काफी रन बनाए थे
SENIOR ANALYST

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बताया है कि आरसीबी (RCB) को अगले साल के ऑक्शन से पहले किन चार प्लेयरों को रिटेन करना चाहिए। चौंकाने वाली बात ये है कि आकाश चोपड़ा ने इस लिस्ट में दिग्गज बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को शामिल नहीं किया है। उन्होंने कहा है कि मैक्सवेल का कोई भरोसा नहीं है कि वो कब फॉर्म में रहेंगे और कब नहीं रहेंगे।

आईपीएल 2022 से पहले दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने संन्यास का ऐलान कर दिया है। डीविलियर्स ने क्रिकेट के सभी फॉर्म्स से संन्यास ले लिया है। इससे ओवरसीज प्लेयर के तौर पर ग्लेन मैक्सवेल को रिटेन किए जाने के चांस बढ़ गए हैं। हालांकि आकाश चोपड़ा उन्हें रिटेन नहीं करना चाहते हैं।

ग्लेन मैक्सवेल को लेकर मैं पूरी तरह से आश्वस्त नहीं हूं - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बताया कि वो किन-किन प्लेयर्स का चयन करेंगे। उन्होंने कहा,

विराट कोहली और युजवेंद्र चहल मेरी पहली दो च्वॉइस होंगे। अगर दो और प्लेयर्स को मुझे रिटेन करना हो तो फिर मैं मोहम्मद सिराज और देवदत्त पडिक्कल को रिटेन करना चाहूंगा। ये मेरे चार खिलाड़ी होंगे जिन्हें मैं रिटेन करूंगा। यहां तक कि मैं हर्षल पटेल के बारे में भी सोच सकता हूं। अब आप ग्लेन मैक्सवेल के बारे में सोच रहे होंगे लेकिन मैं उन्हें रिटेन नहीं करना चाहता हूं। ऐसा इसलिए है कि मुझे उनके ऊपर पूरी तरह से विश्वास नहीं है। वो अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन ये पता नहीं है कि वो आगे भी ऐसा करते रहेंगे। इसलिए मैं वो चांस नहीं लेना चाहता हूं।

आकाश चोपड़ा के मुताबिक आरसीबी को विदेशी खिलाड़ियों की बजाय भारतीय खिलाड़ियों को रिटेन करने पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए क्योंकि इससे टीम को काफी फायदा होता है।


Edited by सावन गुप्ता
comments icon1 comment
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now