Create
Notifications

आकाश चोपड़ा ने चुनी सीपीएल की ऑलटाइम इलेवन

सीपीएल की इस ऑलटाइम इलेवन में कई बड़े खिलाड़ी शामिल
सीपीएल की इस ऑलटाइम इलेवन में कई बड़े खिलाड़ी शामिल
EXPERT COLUMNIST
Modified 22 Jul 2020
न्यूज़

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने सीपीएल (कैरेबियन प्रीमियर लीग) की ऑलटाइम इलेवन का चयन किया है। अपनी ऑलटाइम सीपीएल इलेवन का कप्तान आकाश चोपड़ा ने किरोन पोलार्ड को चुना है, तो टीम में तीन विदेशी खिलाड़ियों को जगह दी है।

सलामी बल्लेबाज के तौर पर आकाश चोपड़ा ने क्रिस गेल और कॉलिन मुनरो को चुना है, तो तीन नंबर पर उन्होंने निकोलस पूरन को रखा है और वो इस टीम के विकेटकीपर भी होंगे। चौथे नंबर पर उन्होंने पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी शोएब मलिक को रखा है। पांचवें नंबर पर उन्होंने किरोन पोलार्ड को चुना है और वो इस टीम के कप्तान भी होंगे।

यह भी पढ़ें: कैरेबियन प्रीमियर लीग 2020 में सभी टीमों की पूरी जानकारी

सीपीएल की इस ऑलटाइम इलेवन में ऑलराउंडर के तौर पर आकाश चोपड़ा ने आंद्रे रसेल और ड्वेन ब्रावो को चुना है। सुनील नारेन इस टीम के एकमात्र स्पिनर होंगे। सौहेल तनवीर, शेल्डन कॉट्रेल और क्रिश्मार संटोकी टीम के तीन तेज गेंदबाज होंगे।

वैसे तो आकाश चोपड़ा ने अपनी तरफ से बेस्ट टीम को चुना है। हालांकि इस टीम में कई प्रमुख खिलाड़ियों को जगह नहीं मिली है। शिमरन हेटमायर, लेंडल सिमंस, रेयाद एमरिट, जेसन होल्डर, कार्लोस ब्रेथवेट जैसे प्लेयर्स इस टीम में शामिल नहीं है।

आपको बता दें कि सीपीएल (कैरेबियन प्रीमियर लीग) के आठवें सीजन की शुरुआत 18 अगस्त से होने वाली है और टूर्नामेंट का फाइनल 10 सितंबर को खेला जाएगा। कोरोना वायरस के कारण पूरे सीजन का आयोजन त्रिनिदाद में होने वाला है। ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने सबसे ज्यादा तीन बार, बारबाडोस ट्राइडेंट्स और जमैका तलावास ने 2-2 बार सीपीएल का खिताब जीता है।

आकाश चोपड़ा की ऑलटाइम सीपीएल इलेवन इस प्रकार है:

क्रिस गेल, कॉलिन मुनरो (विदेशी), निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शोएब मलिक (विदेशी), किरोन पोलार्ड (कप्तान), आंद्रे रसेल, ड्वेन ब्रावो, सुनील नारेन, सौहेल तनवीर (विदेशी), शेल्डन कॉट्रेल और क्रिशमार संटोकी।

यह भी पढ़ें: मोइन अली ने इंट्रा स्क्वाड वॉर्म-अप मैच में खेली तूफानी पारी

Published 22 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now