Create

आकाश चोपड़ा ने बताया कि आरसीबी को चहल के रिप्लेसमेंट के तौर पर किस प्लेयर को शामिल करना चाहिए

युजवेंद्र चहल को आरसीबी ने रिटेन नहीं किया है
युजवेंद्र चहल को आरसीबी ने रिटेन नहीं किया है
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बताया है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के रिप्लेसमेंट के तौर पर किस प्लेयर को अपनी टीम में शामिल करना चाहिए। आकाश चोपड़ा के मुताबिक आरसीबी को अपनी टीम में राहुल चाहर को शामिल करना चाहिए।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर रिटेंशन के बारे में बात करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा कि युजवेंद्र चहल को शायद ऑक्शन में ना जाना पड़े क्योंकि जो दो नई टीमें हैं वो अपने रिटेंशन के नियमों के तहत उन्हें रिटेन कर सकती हैं। इसलिए आरसीबी को चाहिए कि वो राहुल चाहर के लिए बोली लगाएं। उन्होंने कहा,

आरसीबी को राशिद खान नहीं मिलेंगे, उनके बारे में भूल जाना चाहिए। वो राहुल चाहर के पीछे भागेंगे क्योंकि लेग स्पिनर के अलावा चिन्नास्वामी में और किसी की नहीं चलती है। इसके अलावा चाहर हवा में तेज भी डालते हैं। रवि बिश्नोई भी एक ऑप्शन हैं लेकिन मैं चाहर के बारे में सोच रहा हूं। युजवेंद्र चहल को शायद ऑक्शन में ना जाना पड़े।

आरसीबी ने युजवेंद्र चहल को रिलीज कर दिया है

आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2022 के ऑक्शन से पहले केवल तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया है। आरसीबी ने पूर्व कप्तान विराट कोहली, दिग्गज बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को रिटेन किया है। विराट कोहली को आरसीबी ने 15 करोड़ रूपये की राशि देकर रिटेन किया है। उनके अलावा ग्लेन मैक्सवेल को 11 करोड़ और मोहम्मद सिराज को 7 करोड़ रूपये में रिटेन किया गया है। चौथे खिलाड़ी का ऑप्शन भी आरसीबी के पास था लेकिन उन्होंने सिर्फ तीन नामों को शामिल करने का निर्णय लिया।

युजवेंद्र चहल को आरसीबी ने रिलीज कर दिया है और अब अगले सीजन से वो आईपीएल में किसी दूसरी टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आ सकते हैं।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...