Create

आकाश चोपड़ा ने पहले वनडे के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का किया चयन

कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में उन्होंने शामिल नहीं किया है
कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में उन्होंने शामिल नहीं किया है

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की प्लेइंग इलेवन का चयन किया है। उन्होंने अपनी इस टीम में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को शामिल नहीं किया है। दूसरे स्पिनर के तौर पर उन्होंने वॉशिंगटन सुंदर को जगह दी है।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला आज खेला जाएगा। ये मैच अहमदाबाद में होगा। सभी मुकाबले बिना दर्शकों के खेले जाएंगे। इसके लिए आकाश चोपड़ा ने अपनी प्लेइंग इलेवन का चयन किया है। आकाश चोपड़ा ने सलामी बल्लेबाज के तौर पर रोहित शर्मा के साथ इशान किशन को चुना है। कई सारे एक्सपर्ट्स ओपनिंग स्लॉट को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे लेकिन आकाश चोपड़ा ने इशान किशन को चुना है।

तीसरे नंबर पर उन्होंने विराट कोहली को रखा है और चौथे नंबर पर ऋषभ पंत का चयन किया है। पांचवें नंबर पर आकाश चोपड़ा ने सूर्यकुमार यादव का चयन किया है और छठे नंबर पर दीपक हूडा को चुना है। दो स्पिनर के रूप में उन्होंने वॉशिंगटन सुंदर और युजवेंद्र चहल का चयन किया है। कुलदीप यादव को उनकी इस प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली हैं।

तेज गेंदबाजों की अगर बात करें तो आकाश चोपड़ा ने दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज और प्रसिद्ध कृष्णा को उन्होंने इस प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है। उन्होंने शार्दुल ठाकुर को शामिल नहीं किया है। इसके अलावा आवेश खान को भी उन्होंने शामिल नहीं किया है और कहा है कि उन्हें अभी और इंतजार करना पड़ेगा।

पहले वनडे मुकाबले के लिए आकाश चोपड़ा की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है

रोहित शर्मा, इशान किशन, विराट कोहली, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, दीपक हूडा, वॉशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज और प्रसिद्ध कृष्णा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment