Create
Notifications

पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन चुनी

ANALYST
Modified 08 Apr 2021
न्यूज़

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और अब कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने आईपीएल 2021 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की आदर्श प्लेइंग इलेवन को चुना है। टूर्नामेंट का चौदहवाँ संस्करण 9 अप्रैल से शुरू होना है, जिसमें गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच चेन्नई में मुकाबला होगा। दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद 11 अप्रैल को दो बार के चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी।

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि उनके आदर्श एकादश को चुनना एक मुश्किल काम है। हमेशा ऐसा नहीं होता है लेकिन इस बार यह मुश्किल है। वॉर्नर के साथ ओपनिंग कौन करेगा? मैं साहा को ओपन करने के लिए कहूंगा क्योंकि उन्होंने पिछले साल भी शानदार बल्लेबाजी की थी और उनके पेट में आग जल रही होगी कि उन्हें कुछ करने की जरूरत है। और वह निस्वार्थ है, वह बिल्कुल टीम प्लेयर है।

सनराइजर्स हैदराबाद की आदर्श पलंग इलेवन

डेविड वॉर्नर, रिद्धिमान साहा, केन विलियमसन, मनीष पांडे, केदार जाधव, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, संदीप शर्मा।

मध्य क्रम के लिए आकाश चोपड़ा ने क्रमश: तीसरे, चौथे और पांचवें स्थान के लिए केन विलियमसन, मनीष पांडे और केदार जाधव को चुना। छठे स्थान के लिए, चोपड़ा ने कहा कि हैदराबाद के पास कई विकल्प हैं और वे विजय शंकर, अभिषेक शर्मा और अब्दुल समद में से किसी एक को चुन सकते हैं। उन्होंने एक अन्य विकल्प के रूप में विराट सिंह का भी उल्लेख भी किया।

गेंदबाजी विभाग में चोपड़ा ने अफगानिस्तान के जोड़ीदार राशिद खान और मोहम्मद नबी को चुनकर शुरुआत की। दो स्पिनरों को चुनने और तेज-तर्रार ऑलराउंडर जेसन होल्डर को छोड़ने के पीछे का कारण बताते हुए चोपड़ा ने कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम चेन्नई और दिल्ली में अपने पहले कुछ मैच खेलेगी और उन स्थानों पर स्पिनरों को मदद मिलेगी।

Published 08 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now