Asia Cup फाइनल के लिए चुनी गई प्लेइंग इलेवन में वॉशिंगटन सुंदर को किया शामिल, पूर्व क्रिकेटर का चौंकाने वाला फैसला

वॉशिंगटन सुंदर भारतीय टीम के साथ जुड़ चुके हैं
वॉशिंगटन सुंदर भारतीय टीम के साथ जुड़ चुके हैं

एशिया कप 2023 (Asia Cup) का फाइनल मुकाबला भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच कोलंबो में खेला जाएगा। इस मैच के लिए पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने अपनी प्लेइंग इलेवन का चयन किया है। चौंकाने वाली बात ये है कि उन्होंने अपनी इस प्लेइंग इलेवन में वॉशिंगटन सुंदर को भी जगह दी है जिन्हें अक्षर पटेल की इंजरी के बाद श्रीलंका बुलाया गया है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक टीम में ऑफ स्पिनर की कमी है और इसी वजह से वॉशिंगटन सुंदर खेल सकते हैं।

एशिया कप 2023 के फाइनल मैच से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है। प्रमुख स्पिन गेंदबाज अक्षर पटेल इंजरी का शिकार हो गए हैं और इसी वजह से वो फाइनल मैच में नहीं खेल पाएंगे। उनकी जगह पर ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर को टीम में बुलाया गया है।

आकाश चोपड़ा के मुताबिक अगर अक्षर पटेल नहीं खेलते हैं तो फिर वॉशिंगटन सुंदर को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

बड़ी खबर ये है कि वॉशिंगटन सुंदर को श्रीलंका भेजा गया है और वो टीम के साथ जुड़ चुके हैं। आप उनको फाइनल मैच में खेलते हुए देख सकते हैं। अक्षर पटेल इंजरी का शिकार हैं और इसी वजह से एक अलग तरह का फैसला लिया जा सकता है और वॉशिंगटन सुंदर को खिलाया जा सकता है। इस पिच पर एक और स्पिनर की जरूरत है और हमारी टीम में ऑफ स्पिनर की कमी है। प्लेइंग इलेवन में बदलाव जरूर होंगे। पिछले मैच में ज्यादातर प्लेयर्स को रेस्ट दिया गया था लेकिन अब फाइनल है तो इसलिए रेस्ट की कोई जरूरत नहीं है। मुझे नहीं लगता कि शार्दुल ठाकुर या मोहम्मद शमी को खिलाया जाएगा।

एशिया कप फाइनल के लिए आकाश चोपड़ा की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल/वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now