'रोहित शर्मा इंग्लैंड में जड़ेंगे 2-3 शतक,' पूर्व भारतीय खिलाड़ी की भविष्यवाणी 

India v England - 4th Test: Day Two
India v England - 4th Test: Day Two

इंग्लैंड में भारतीय टीम (Indian Team) को कुल छह टेस्ट मैच खेलने हैं। इनमें न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मैच भी शामिल है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बतौर ओपनर खेलेंगे और उनको लेकर आकाश चोपड़ा की प्रतिक्रिया आई है। आकाश चोपड़ा का मानना है कि रोहित शर्मा इंग्लैंड में 2-3 शतकीय पारियां खेल सकते हैं।

अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने भरोसा जताते हुए कहा कि रोहित शर्मा इंग्लैंड में सफल होंगे। रोहित शर्मा के पास क्वालिटी है और भारतीय टीम उन पर पूरा भरोसा जताएगी। चोपड़ा ने कहा कि रोहित शर्मा ने इंग्लैंड में वर्ल्ड कप खेलते हुए 5 शतक लगाए थे और टेस्ट मैचों की 12 पारियों में 2 से 3 शतक तो आने चाहिए। आकाश चोपड़ा ने कहा कि इंग्लिश परिस्थितियों का अनुभव होने के कारण रोहित शर्मा एक बार फिर पुराना प्रदर्शन दोहरा सकते हैं।

रोहित शर्मा करेंगे ओपन

यह तो तय है कि WTC फाइनल में भारतीय टीम में रोहित शर्मा बतौर ओपनर पहले बल्लेबाज हैं लेकिन दूसरे नाम को लेकर फ़िलहाल कुछ कहा नहीं जा सकता। शुभमन गिल के खेलने के आसार सबसे ज्यादा नजर आ रहे हैं। शुभमन गिल ने इंट्रास्क्वाड अभ्यास मैच में 85 रनों की धाकड़ पारी खेलते हुए अंतिम ग्यारह के लिए अपना दावा मजबूती के साथ ठोका है।

India v England - 4th Test: Day Two
India v England - 4th Test: Day Two

जहाँ तक न्यूजीलैंड की बात की जाए, तो उनके हौसले बुलंद है। इंग्लैंड की टीम को दो टेस्ट मैचों की सीरीज में न्यूजीलैंड ने 1-0 से हराते हुए बेहतर काम किया है। इंग्लैंड की टीम को उनकी जमीन पर हराकर कीवी टीम ने भी एक मजबूत साइड होने का परिचय दिया है। ऐसे में वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में भारतीय टीम के लिए काम आसान नहीं होगा। हालांकि भारतीय टीम अभ्यास में जमकर पसीना बहा रही है और मैच में भी इसका असर जरुर देखने को मिल सकता है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma