Create

हार्दिक पांड्या की टेस्ट क्रिकेट में वापसी को लेकर आया बड़ा बयान

England v India: Specsavers 4th Test - Day Three
England v India: Specsavers 4th Test - Day Three

प्रमुख ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की टेस्ट क्रिकेट में वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई है। पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कहा है कि जब तक हार्दिक पांड्या पूरी तरह से फिट नहीं होते हैं तब तक उनकी वापसी काफी मुश्किल है क्योंकि उनकी अनुपस्थिति में शार्दुल ठाकुर जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं।

हार्दिक पांड्या अपनी इंजरी की वजह से लगातार क्रिकेट से दूर हैं। टेस्ट क्रिकेट खेले हुए भी उन्हें लंबा अर्सा हो गया है। उनकी अनुपस्थिति में शार्दुल ठाकुर ने एक ऑलराउंडर के तौर पर टेस्ट क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है और अब वो भारतीय टीम का एक अहम हिस्सा बन गए हैं। ऐसे में अब हार्दिक पांड्या की टेस्ट क्रिकेट में वापसी काफी मुश्किल लगती है।

हार्दिक अगर गेंदबाजी करते हैं तभी वापसी कर पाएंगे - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने भी हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

कभी हार मत मानिए। ईमानदारी से कहूं तो हार्दिक ने खुद कहा था कि वो खेलना नहीं चाहते हैं। अगर उनकी बैक इंजरी लगातार बनी रहती है और वो गेंदबाजी नहीं कर पाते हैं तो फिर उनके लिए वापसी करना काफी मुश्किल होगा। हालांकि अगर वो पूरी तरह से फिट हो जाते हैं और गेंदबाजी भी करने लगते हैं और लंबे स्पेल डाल सकते हैं तो फिर हार्दिक का कोई मुकाबला नहीं है। लेकिन जब तक वो फिट नहीं हैं तो फिर शार्दुल ठाकुर हमेशा उनसे आगे रहेंगे और इस वक्त वो जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं।

आपको बता दें कि अभी तक हार्दिक पांड्या ने 11 टेस्ट मैचों में 532 रन बनाए हैं और 17 विकेट भी लिए हैं जिसमें एक पांच विकेट हॉल भी है। वहीं उनके आईपीएल में भी अब कप्तान बनने की संभावना जताई जा रही है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment