पंजाब किंग्स के इस खिलाड़ी के लिए लगेगी एक बार फिर 10 करोड़ की बोली, पूर्व क्रिकेटर ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

पंजाब किंग्स टीम (Photo Credit - IPLT20)
पंजाब किंग्स टीम (Photo Credit - IPLT20)

पंजाब किंग्स (PBKS) ने आईपीएल 2024 (IPL) के ऑक्शन से पहले अपने विस्फोटक बल्लेबाज शाहरुख खान को रिलीज कर दिया है। शाहरुख खान को पंजाब किंग्स ने पिछले सीजन 9 करोड़ में खरीदा था और पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि एक बार फिर शाहरुख खान को नीलामी में इतनी ही रकम मिलेगी। उन्होंने शाहरुख खान को रिलीज करने के फैसले को गलत बताया है।

आईपीएल 2024 के लिए पंजाब की टीम ने केवल 5 खिलाड़ियों को रिलीज़ किया है। इस लिस्ट में भारत के युवा बल्लेबाज और फिनिशर की भूमिका निभाते आ रहे शाहरुख़ खान का नाम भी शामिल है। पिछले आईपीएल से पहले हुए मेगा ऑक्शन में पंजाब किंग्स ने शाहरुख़ खान पर 9 करोड़ रुपए की बोली लगाईं थी और उन्हें दोबारा से अपनी टीम में शामिल किया था लेकिन ज्यादा मौके न मिल पाने के चलते शाहरुख़ खान अपनी काबिलियत के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाए। शाहरुख़ खान के अलावा पंजाब किंग्स ने श्रीलंकाई बल्लेबाज भानुका राजपक्षे, मोहित राठी, बलतेज ढांडा, राज अंगद बावा को अपनी टीम से हटाया है।

शाहरुख खान के लिए दिल्ली कैपिटल्स लगाएगी जमकर बोली - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक शाहरुख खान को रिलीज करके पंजाब किंग्स ने गलत फैसला लिया है। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

पंजाब किंग्स ने सैम करन को रिलीज नहीं किया है, बल्कि उन्होंने शाहरुख खान को रिलीज किया है जो मेरी समझ से बाहर है। मैं समझता हूं कि उन्हें 9 करोड़ में खरीदा गया था और रिलीज करके आप कुछ पैसे बचा सकते हैं लेकिन आप उन्हें दोबारा हासिल नहीं कर पाएंगे। कोई दूसरी टीम उन्हें ले जाएगी। दिल्ली कैपिटल्स टीम को शायद उनकी जरूरत हो, क्योंकि उन्हें लोअर मिडिल ऑर्डर का बल्लेबाज चाहिए। इसलिए दिल्ली कैपिटल्स शाहरुख खान के लिए काफी पैसे खर्च कर सकती है। शाहरुख खान के लिए एक बार फिर 10 करोड़ की बोली लगेगी और पंजाब उन्हें दोबारा हासिल नहीं कर पाएगी।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता