Create

हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी पर उठे सवाल, पूर्व सलामी बल्लेबाज ने कही बड़ी बात

India v South Africa - 1st T20
India v South Africa - 1st T20

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की गेंदबाजी को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि बॉलिंग के दौरान हार्दिक पांड्या पूरी तरह से अपनी लय में नहीं दिखे हैं। आकाश चोपड़ा के मुताबिक हार्दिक पांड्या ने वो काम नहीं किया जिसके लिए वो जाने जाते हैं।

हार्दिक पांड्या की अगर बात करें तो उनका परफॉर्मेंस साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में अच्छा नहीं रहा था। बल्ले से तो उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन किया था लेकिन गेंदबाजी में वो उस तरह का प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। उन्होंने सीरीज में कुल मिलाकर पांच ओवर किए थे और काफी महंगे साबित हुए थे। इसके अलावा वो विकेट भी नहीं निकाल पाए थे। हालांकि बल्लेबाजी में जरूर उन्होंने 153.94 की स्ट्राइक रेट से 117 रन बनाए थे।

हार्दिक पांड्या गेंदबाजी के दौरान पूरी तरह से लय में नहीं दिखे - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

हार्दिक पांड्या एक गेंदबाज के तौर पर अभी तक पूरी तरह से निखरकर सामने नहीं आए हैं। हम सबको लगता था कि हार्दिक काफी बैलेंस टीम में लाने वाले हैं लेकिन अभी तक ऐसा कुछ नहीं देखने को मिला है। हमें अभी तक केवल ट्रेलर ही देखने को मिला है और पिक्चर नहीं आई है। हमें अभी उसके लिए और इंतजार करना होगा।

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या ने आईपीएल के दौरान शानदार प्रदर्शन किया था। उनकी सबसे बड़ी खासियत ये थी कि उन्होंने गेंदबाजी में विकेट चटकाए थे और कई बार बल्लेबाजों पर दबाव बनाया था। वो नई गेंद से भी गेंदबाजी करते थे। हालांकि साउथ अफ्रीका सीरीज में वो उस तरह का परफॉर्मेंस नहीं दोहरा सके।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment