Create

'कृष्णप्पा गौतम का भारतीय टीम में चयन अजीब लगता है'

श्रीलंका (Sri Lanka) दौरे के लिए भारतीय टीम (Indian Team) के चयन को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही है। टीम में जगह नहीं मिलने से भी कई खिलाड़ी निराश हैं। आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कृष्णप्पा गौतम के चयन को लेकर बयान दिया है। आकाश चोपड़ा ने गौतम के चयन को अजीब मानते हुए कहा कि गौतम ने धोनी की टीम में रहते हुए एक भी मैच इस बार आईपीएल में नहीं खेला है और टीम इंडिया में चुने गए हैं।

चोपड़ा ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपनी राय व्यक्त करने के लिए एक वीडियो पोस्ट किया और चयन को विचित्र बताया। चोपड़ा ने कहा कि उन्होंने (गौतम ने) राजस्थान के लिए मैच खेले, उनका प्रदर्शन ठीक था, बहुत अच्छा नहीं था लेकिन बहुत खराब भी नहीं था। उसके बावजूद आपने उनको छोड़ दिया। यह आपको क्या बताता है? क्योंकि वहां उन्हें चुना जाना था लेकिन अब चुना गया है।

आकाश चोपड़ा का पूरा बयान

चोपड़ा ने कहा कि पिछली बार चयन में कृष्णप्पा गौतम का नाम नहीं था और ऐसा नहीं है कि उन्होंने बीच में आईपीएल का एक भी मैच खेला हो। वह कप्तान धोनी की टीम में थे लेकिन एक भी मैच नहीं खेला, तो यह थोड़ी विचित्र बात है।

उल्लेखनीय है कि इस बार आईपीएल के लिए कृष्णप्पा गौतम को चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में शामिल किया गया लेकिन मैच खेलने का मौका उनको नहीं मिला। चेन्नई की टीम में पहले से रविन्द्र जडेजा अंतिम ग्यारह में शामिल होते हैं, ऐसे में गौतम को बाहर रखा गया। हालांकि श्रीलंका दौरे पर उन्हें बतौर ऑल राउंडर टीम में लिया गया है, जो अंतिम ओवरों में बड़े शॉट भी जड़ सके। टीम में एक वही अनकैप्ड खिलाड़ी हैं जिन्होंने इस साल आईपीएल में एक भी मैच नहीं खेला है। आकाश चोपड़ा ने इस फैक्ट को ध्यान में रखते हुए अपनी बात रखी।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment