Create
Notifications

मुंबई इंडियंस के 3 खिलाड़ी होंगे अगले आईपीएल में रिटेन, पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने किया दावा

reaction-emoji
निरंजन

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें संस्करण का दूसरा चरण 19 सितंबर से 15 अक्टूबर तक यूएई में शुरू होने वाला है। हालांकि इसने विशेषज्ञों, प्रशंसकों और आलोचकों का ध्यान आकर्षित किया है। यह 2022 में वर्ष की शुरुआत में होने वाली मेगा नीलामी है जिसने दर्शकों का ध्यान खींचा है। आईपीएल के दूसरे चरण में बेहतर खेल दिखाने वाले खिलाड़ियों को रिटेन करने के आसार बढ़ जाएंगे। आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के उन खिलाड़ियों के बारे में बताया है जिन्हें रिटेन किया जा सकता है।

अपने यूट्यूब चैनल पर चोपड़ा ने (भारतीय नामों में) रोहित शर्मा, बुमराह और हार्दिक पांड्या को चुना है, जिन्हें मुंबई इंडियंस 2022 में बरकरार रख सकती है। उन्होंने कहा कि मुंबई इंडियंस पहली टीम है जो दिमाग में आती है। रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या- इन तीनों खिलाड़ियों को आप सौ प्रतिशत रिटेन करना चाहेंगे।

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि पांड्या और बुमराह रिटेन अमाउंट से खुश नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि यह भी एक बड़ा सवाल है कि क्या ये दोनों रिटेन अमाउंट से खुश होंगे? पहले रिटेन खिलाड़ी तो रोहित शर्मा होने वाले हैं। उनके बाद रिटेन करने वाले नामों में हार्दिक पांड्या और जसप्रीत बुमराह का नाम होगा।

उन्होंने वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी पोलार्ड को आखिरी खिलाड़ी के लिए अपनी पसंद के रूप में चुना जिसे मुंबई इंडियंस को बरकरार रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि वे शुरुआत में पोलार्ड को बरकरार रखेंगे, तो यह मुंबई के लिए चौथे रिटेंशन होंगे।

हालांकि फ़िलहाल मेगा ऑक्शन में समय बचा हुआ है लेकिन कयास और अटकलें अभी से शुरू हो गई हैं। बीसीसीआई को पहले यह बी निर्णय लेना है कि दो नई टीमें कौन सी होंगी जिन्हें शामिल किया जाएगा। इसके अलावा आईपीएल के दूसरे चरण को लेकर हर टीम व्यस्त चल रही है।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...