Create
Notifications

ऋषभ पन्त की बल्लेबाजी को लेकर आकाश चोपड़ा का बयान

India v England - 3rd One Day International
India v England - 3rd One Day International
ANALYST

भारत (India) के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पिछले कुछ महीनों से अविश्वसनीय फॉर्म में हैं और ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन कर तारीफें बटोरी हैं। इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई एकदिवसीय श्रृंखला में पंत ने 152 रन की स्ट्राइक रेट से दो पारियों में 155 रन बनाए। उन्होंने दूसरे मैच में 40 गेंदों पर 77 रनों की तेज पारी खेली और इसके बाद श्रृंखला में 62 रन पर 78 रन बनाए। पूर्व भारतीय खिलाड़ी और वर्तमान कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने ऋषभ पंत की प्रशंसा की है।

स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में आकाश चोपड़ा ने कहा कि भारत ने उन्हें बल्लेबाजी क्रम में पदोन्नत किया। वह नंबर 5 पर आ रहे थे, लेकिन रविवार को उन्हें नंबर 4 पर भेजा गया ताकि बाएं-दाएं संयोजन को बनाए रखा जा सके। विकेट एक के बाद एक गिरे थे, उनमें से तीन एक साथ गिर गए थे और उन्होंने खुद को एक अनिश्चित स्थिति में पाया था जहां से आपको बचकर निकलना था।

आकाश चोपड़ा का पूरा बयान

चोपड़ा ने आगे कहा कि वह एक अच्छी गेंद पर आउट हुए, यह बहुत फुल लेंथ थी और वह शायद इसके लिए तैयार नहीं थे, जोस बटलर ने बहुत अच्छा कैच लिया। लेकिन जिस विनाशकारी तरीके से वह बल्लेबाजी कर रहे थे, मुझे एक शतक की उम्मीद थी और भारत उस मामले में 370 तक पहुंच गया होता। दुर्भाग्य से वह आउट होकर बाहर चले गए।

India v England - 3rd One Day International
India v England - 3rd One Day International

गौरतलब है कि ऋषभ पन्त ने इंग्लैंड के खिलाफ पिछले दो वनडे मैचों में धाकड़ प्रदर्शन किया है। पन्त ने दोनों बार अर्धशतक तो जमाया लेकिन स्ट्राइक रेट के मामले में भी वह काफी बेहतर रहे हैं। यही वजह है कि भारतीय टीम ने दोनों बार बेहतर स्कोर खड़ा किया। टेस्ट क्रिकेट में भी पन्त का बल्ला तेजी से चलता है और वहां उन्होंने शतक भी जड़ा

Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now