Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

'केकेआर को सुनील नारेन को बाहर करने का विचार तैयार रखना चाहिए'

ANALYST
Modified 04 Apr 2021
न्यूज़

भारत के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) को लगता है कि कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) स्टार स्पिनर सुनील नारेन (Sunil Narine) को उनके प्लेइंग इलेवन से बाहर करने पर विचार कर सकता है, यदि उनका प्रदर्शन आईपीएल 2021 में में बेहतर नहीं रहता है। चोपड़ा ने कहा कि जबसे उनके एक्शन के ऊपर सवाल खड़े हुए, उनकी गेंदबाजी शार्प नहीं रही हैं।

अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा कि उन्हें सिर्फ सुनील नारेन को छोड़ने के विचार के लिए ओपन हो जाना चाहिए, अगर चीजें काम नहीं कर रही हैं। वह एक बड़े खिलाड़ी हैं लेकिन जबसे उनके गेंदबाजी एक्शन पर सवाल खड़े हुए हैं, उनकी गेंदबाजी तेज नहीं रही है।

पूर्व केकेआर सलामी बल्लेबाज ने पैट कमिंस को नंबर 7 पर बल्लेबाजी कराए जाने का सुझाव दिया। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने आईपीएल 2020 में टीम के लिए कुछ महत्वपूर्ण कैमियो और अर्धशतकीय पारी खेली, जिसमें 20।85 की औसत से 146 रन बनाए।

आकाश चोपड़ा का पूरा बयान

ओपन करने को लेकर आकाश चोपड़ा ने कहा कि मेरे पास गिल के साथ राहुल त्रिपाठी सलामी बल्लेबाज के रूप में होगा। मैं नितीश राणा को नंबर 3, मॉर्गन को नंबर 4 और दिनेश कार्तिक को नंबर 5 पर रखूंगा। यह आपका शीर्ष पांच है। अब आप आंद्रे रसेल को नंबर 6 पर रखते हैं। यदि आप उन्हें नंबर 6 पर रखते हैं, तो हल्का सवाल यह होगा कि आप नम्बर 7 पर बल्लेबाजी किसको कराएंगे। मैं कहूंगा कि पैट कमिंस के साथ प्रयास करें। यदि आप पैट कमिंस को नंबर 7 पर रखते हैं, तो आपके पास उसके बाद चार उचित गेंदबाज होंगे। उसमें वरुण चक्रवर्ती और प्रसिद्ध कृष्ण हो सकते हैं।

गौरतलब है कि कोलकाता नाइटराइडर्स ने गौतम गंभीर की कप्तानी में 2012 और 2014 में आईपीएल का खिताब जीता था, वे अपना आईपीएल 2021 अभियान चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में 11 अप्रैल को शुरू करेंगे।

Published 04 Apr 2021, 19:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now