वर्ल्ड कप से ठीक पहले अश्विन याद आने लगते हैं...पूर्व क्रिकेटर ने दिग्गज स्पिनर को लेकर किया बड़ा खुलासा

India Training - ICC World Test Championship Final 2023
India Training - ICC World Test Championship Final 2023

रविचंद्रन अश्विन (Ashwin) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में शामिल किया गया है और इसके बाद उनके वर्ल्ड कप टीम में शामिल किए जाने की संभावना बढ़ गई है। वहीं इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पिछले कई साल से ऐसा हो रहा है कि वर्ल्ड कप से ठीक पहले अचानक अश्विन को टीम में शामिल कर लिया जाता है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए रविचंद्रन अश्विन को टीम में शामिल किया गया है। एशिया कप के दौरान कप्तान रोहित शर्मा ने आर अश्विन की वापसी के संकेत दिए थे। अब भारत में होने वाले आगामी वनडे वर्ल्ड कप से ठीक पहले उनकी वनडे टीम में वापसी हुई है। इससे ये जाहिर होता है कि जरूरत पड़ने पर अश्विन को भारत की वर्ल्ड कप टीम में भी शामिल किया जा सकता है। टीम में इस वक्त कोई भी ऑफ स्पिनर नहीं है।

पिछले कुछ वर्ल्ड कप से अश्विन के साथ यही हो रहा है - आकाश चोपड़ा

वहीं आकाश चोपड़ा का कहना है कि हर वर्ल्ड कप से पहले अश्विन को अचानक टीम में लाया जाता है। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

दिलचस्प बात ये है कि हर वर्ल्ड कप से पहले ऐसा होता है। अगर आप पिछले दो-तीन वर्ल्ड कप को देखें तो फिर अश्विन का चयन साल भर तक नहीं होता है, फिर चाहे वो टी20 हो या फिर वनडे हो। वर्ल्ड कप से ठीक पहले अचानक इंडियन क्रिकेट को अश्विन की याद आने लगती है। टीम में एक ऑफ स्पिनर की कमी थी। जो टीम वर्ल्ड कप के लिए सेलेक्ट की गई थी उसमें कोई ऑफ स्पिनर नहीं था। अक्षर पटेल की इंजरी के बाद एक जगह भी खाली हो गई। इसी वजह से वॉशिंगटन सुंदर के अलावा अश्विन को भी टीम में शामिल कर लिया गया।

Quick Links