ऑस्ट्रेलिया की टीम इस सीरीज को सीरियस नहीं ले रही है...चौंकाने वाला बयान आया सामने

ऑस्ट्रेलिया की टीम इस सीरीज को हार चुकी है
ऑस्ट्रेलिया की टीम इस सीरीज को हार चुकी है

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच चल रही पांच मैचों की टी20 सीरीज को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कंगारू टीम के एप्रोच को देखकर ऐसा नहीं लग रहा है कि वे इस सीरीज को इतना ज्यादा सीरियसली ले रहे हैं।

रायपुर में खेले गए चौथे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 20 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए। रिंकू सिंह ने एक बार फिर धुआंधार पारी खेली और 29 गेंद पर 4 चौके और 2 छक्के की मदद से 46 रनों की शानदार पारी खेली। उनके अलावा जितेश शर्मा ने भी 19 गेंद पर 35 रन बनाए। इस टार्गेट के जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम 7 विकेट खोकर 154 रन ही बना पाई। अक्षर पटेल ने 4 ओवर में सिर्फ 16 रन देकर 3 विकेट चटकाए।

ऑस्ट्रेलिया इस सीरीज को लेकर गंभीर नहीं है - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया को इस टी20 सीरीज में ज्यादा दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

मैं ऑस्ट्रेलियाई टीम का एप्रोच समझ ही नहीं पा रहा हूं। उन्होंने यहां पर नाथन एलिस की बजाय बेन ड्वारशुइस को खिलाया। बीच में एक मैच में जेसन बेहरनडॉर्फ को भी नहीं खिलाया था। कई बार वो पावरप्ले में मैथ्यू शॉर्ट से गेंदबाजी करा देते हैं या तो पूरी तरह से गेंदबाजी कराते ही नहीं हैं। ट्रैविस हेड वैसे तो बॉलिंग करते हैं लेकिन यहां पर नहीं की। मुझे नहीं लगता है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम इस सीरीज को लेकर बहुत ज्यादा गंभीर है। उन्हें बस ऐसा लगता है कि इस सीरीज को सिर्फ खेलना भर है।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने इस सीरीज के लिए अपने कई सारे सीनियर खिलाड़ियों को रेस्ट दे दिया है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment