अगर एक-दो खिलाड़ी अपना बेस्ट नहीं दे पाए तो...गुजरात टाइटंस टीम को लेकर बड़ा बयान आया सामने

गुजरात टाइटंस टीम को लेकर बड़ा बयान आया सामने
गुजरात टाइटंस टीम को लेकर बड़ा बयान आया सामने

आईपीएल 2024 (IPL) में गुजरात टाइटंस टीम को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस बार टीम में बड़ी कमी बताई है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक इस बार गुजरात टाइटंस की टीम ऐसी है कि अगर एक-दो मेन प्लेयर्स ने परफॉर्म नहीं किया तो फिर टीम बिखर भी सकती है।

गुजरात टाइटंस इस साल अपने अभियान की शुरुआत मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले से करेगी। दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला 24 मार्च को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। गुजरात टाइटंस का दूसरा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के साथ 26 मार्च को खेला जायेगा। गुजरात की टीम अपना तीसरा और चौथा मुकाबला अपने घरेलू मैदान पर खेलेगी।

गुजरात टाइटंस का बैलेंस उतना अच्छा नहीं रह गया है - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक जब तक सभी खिलाड़ी बेहतर खेल नहीं दिखाएंगे, गुजरात की टीम आगे नहीं जा पाएगी। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

गुजरात की टीम ऐसी है कि जब वो एकजुट होकर खेलते हैं तो काफी जबरदस्त प्रदर्शन करते हैं। हर किसी को बेहतर फॉर्म में होने की जरुरत है। क्योंकि अगर दो खिलाड़ी अपना बेस्ट देने में नाकाम रहते हैं तो फिर ये टीम तुरंत ही गिर जाती है। इस टीम की ये एक कमजोरी है। क्या वो चार ओवरसीज प्लेयर्स खिला पाएंगे, ये एक बड़ा सवाल रहेगा। बल्लेबाज के रूप में हार्दिक पांड्या के जाने से टीम का बैलेंस खराब हो गया है। आप एक बॉलर को कवर कर सकते हैं लेकिन मिडिल ऑर्डर बैटर को कवर नहीं कर पाएंगे।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 की चैंपियन गुजरात टाइटंस ने 17वें सीजन के लिए अपनी जर्सी का अनावरण कर दिया है। इस बार फ्रेंचाइजी ने ड्रीम 11 को अपना आधिकारिक स्पॉन्सर बनाया है, जिसका लोगो जर्सी के बीच में नजर आया। वहीं, टीम का लोगो सीने के दाईं तरफ छापा हुआ है। वहीं, नीले गहरे रंग की जर्सी में पीले रंग की पट्टी वाला डिज़ाइन भी बना हुआ है। नई जर्सी में शुभमन गिल, विजय शंकर और राहुल तेवतिया पोज़ देते नजर आये।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता