केएल राहुल के करियर की सबसे बड़ी दिक्कत यही रही है...दूसरे टेस्ट मैच से बाहर होने के बाद आया बड़ा बयान

केएल राहुल दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं
केएल राहुल दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं

टीम इंडिया के प्रमुख बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि केएल राहुल के करियर की सबसे बड़ी दिक्कत यही रही है कि वो लगातार इंजरी और बीमारी से परेशान रहे हैं। इसी वजह से उनके अंदर निरंतरता नहीं देखने को मिली है।

दरअसल विशाखापट्टनम में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से भारत के दो बड़े खिलाड़ी केएल राहुल और रविंद्र जडेजा बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई ने ऑफिशियल मीडिया एडवाइजरी जारी करते हुए बताया कि रविंद्र जडेजा और केएल राहुल दूसरे टेस्ट मुकाबले से बाहर हो गए हैं। हैदराबाद टेस्ट के चौथे दिन जडेजा को हैमस्ट्रिंग की चोट का सामना करना पड़ा था, तो केएल राहुल ने थाई में खिंचाव की शिकायत की थी जिसके चलते वह भी यह मुकाबला नहीं खेलेंगे। बीसीसीआई की मेडिकल टीम दोनों खिलाड़ियों पर निगरानी रखे हुए है। वहीं इनकी जगह पर सरफराज खान, सौरभ कुमार और वॉशिंगटन सुन्दर को भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

केएल राहुल को गलत समय पर कुछ ना कुछ हो जाता है - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने केएल राहुल की इंजरी को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

केएल राहुल के करियर की ये सबसे बड़ी दिक्कत रही है। वो गलत समय पर या तो चोटिल हो जाते हैं या फिर बीमार हो जाते हैं। कई बार उनके साथ ऐसा हुआ है। जब लगता है कि उनके करियर में सबकुछ सही जा रहा है तो फिर इंजरी, डेंगू या कोविड कुछ ना कुछ उन्हें हो जाता है। मुझे लगता है कि उनकी कुंडली में राहु बैठा हुआ है। जिस तरह से उन्होंने हैदाराबाद टेस्ट मैच की पहली पारी में बल्लेबाजी की थी, वो काबिलेतारीफ था और दूसरी पारी में भी वो काफी अच्छी बैटिंग कर रहे थे। हमारी टीम में बहुत कम ही बल्लेबाज स्वीप लगा पाते हैं और केएल राहुल उनमें से एक हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment