पहला साल, पहला प्यार और पहली ट्रॉफी...मुंबई इंडियंस के वुमेंस IPL जीतने को लेकर आई प्रतिक्रिया

Nitesh
मुंबई इंडियंस ने टाइटल जीतकर रचा इतिहास (Photo Credit - WPL)
मुंबई इंडियंस ने टाइटल जीतकर रचा इतिहास (Photo Credit - WPL)

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के वुमेंस प्रीमियर लीग (WPL) के पहले सीजन का टाइटल जीतने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई है। पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कहा है कि जब आप पहले सीजन का टाइटल जीतते हैं तो फिर उसकी बात ही अलग होती है। ये काफी अलग तरह की फीलिंग होती है।

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच वुमेंस प्रीमियर लीग का फाइनल मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले को मुंबई इंडियंस ने 7 विकेट से अपने नाम किया और वुमेंस आईपीएल के पहले सीजन का टाइटल अपने नाम कर लिया। दोनों टीमों के बीच एक रोमांचक मुकाबला देखा गया लेकिन आखिर में नताली सीवर ब्रंट और एमेलिया केर की बेहतरीन पारी की बदौलत मुंबई की टीम ने इतिहास रच दिया।

मुंबई इंडियंस ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया है - आकाश चोपड़ा

जियो सिनेमा पर आकाशवाणी शो के दौरान आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस को मिली इस ऐतिहासिक जीत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, "मुंबई इंडियंस ने वुमेंस प्रीमियर लीग के पहले सीजन का टाइटल जीत लिया है। उन्होंने लगातार पांच मुकाबले जीतकर टूर्नामेंट की शुरूआत की थी और जीत के साथ समापन भी किया। टीम ने क्या जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया। पहला साल, पहला प्यार और पहली ट्रॉफी आपके दिल के काफी करीब होती है।"

आपको बता दें कि इस मुकाबले में दिल्ली की कप्तान मेग लेनिंग ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और निर्धारित 20 ओवरों में 131/9 का स्कोर बनाया और मुंबई के सामने एक चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा। जवाब में मुंबई इंडियंस ने 19.3 ओवर में 134/3 का स्कोर बनाकर मुकाबला अपने नाम कर लिया। एक समय हरमनप्रीत कौर के आउट होने के बाद मुकाबला बराबरी पर नजर आ रहा था लेकिन एमेलिया केर और नताली सीवर ने प्रेशर में बेहतर बल्लेबाजी करते हुए टीम को चैंपियन बना दिया।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now