पहले हम कहा करते थे...पाकिस्तान की तेज गेंदबाजी पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने उठाया सवाल

पाकिस्तान टीम की गेंदबाजी को लेकर बड़ा बयान सामने आया है
पाकिस्तान टीम की गेंदबाजी को लेकर बड़ा बयान सामने आया है

पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) की तेज गेंदबाजी को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पहले लोग कहा करते थे कि पाकिस्तान में फास्ट बॉलर्स की कमी बिल्कुल नहीं है लेकिन इस वर्ल्ड कप के दौरान टीम के अंदर ये कमी देखने को मिली है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक नसीम शाह की इंजरी के बाद पाकिस्तान की गेंदबाजी थोड़ी कमजोर हो गई, जबकि ऐसा नहीं होना चाहिए था।

पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप 2023 में 8 मैचों में 4 जीत के साथ अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है और सेमीफाइनल में जाने के लिए उन्हें इंग्लैंड को कम से कम 287 रनों से हराना होगा, जो लगभग असंभव है। ऐसे में लगता यही है कि पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो चुकी है।

पाकिस्तान टीम के परफॉर्मेंस को लेकर आकाश चोपड़ा की प्रतिक्रिया

आकाश चोपड़ा ने इस वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की गेंदबाजी पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

जब नसीम शाह चोटिल हो गए थे तो सबकुछ उनके ऊपर ही डाल दिया गया था कि नसीम शाह नहीं होंगे तो फिर सबकुछ कैसे होगा ? वो अच्छे गेंदबाज हैं लेकिन आपको मैनेज करना होगा। हम कहते थे कि अगर आप पाकिस्तान में पेड़ हिलाओ तो फिर तेज गेंदबाज गिरते हैं तो फिर वो सारे तेज गेंदबाज कहां पर चले गए हैं। स्पिन तो पूरी तरह से गायब है। अगर हम बैटिंग की बात करें तो रिजवान ने शुरुआत में अच्छा खेला था लेकिन बाबर आजम पूरे टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। जब भी उन्होंने रन बनाए हैं तो उनका स्ट्राइक रेट उतना अच्छा नहीं रहा है।

आपको बता दें कि पाकिस्तान का आखिरी लीग मैच वर्ल्ड कप में इंग्लैंड के साथ है और देखने वाली बात होगी कि उनका प्रदर्शन इसमें कैसा रहता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment