ये किसी चमत्कार से कम नहीं होगा...ऋषभ पंत के आईपीएल 2024 में खेलने की संभावना को लेकर आई प्रतिक्रिया

ऋषभ पंत आईपीएल की तैयारियों में जुटे हुए हैं
ऋषभ पंत आईपीएल की तैयारियों में जुटे हुए हैं

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के आईपीएल 2024 (IPL) में खेलने की संभावना को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अगर आईपीएल के आगामी सीजन के दौरान ऋषभ पंत खेलते हैं तो फिर ये किसी चमत्कार से कम नहीं होगा। आकाश चोपड़ा के मुताबिक पंत काफी बुरी स्थिति में थे और अगर वहां से निकलकर आईपीएल में इस साल खेलते हैं तो फिर ये काफी बड़ी बात होगी।

ऋषभ पंत का पिछले साल एक्सीडेंट हो गया था और इसी वजह से वो अभी तक मैदान में वापसी नहीं कर पाए हैं। हालांकि उनके आईपीएल 2024 में खेलने की उम्मीद है। दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से कहा गया है कि पंत आईपीएल 2024 का हिस्सा होंगे। वहीं पंत इस वक्त आईपीएल में वापसी की तैयारियों में जुटे हुए हैं। उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो लंबे समय के बाद विकेटकीपिंग की प्रैक्टिस करते हुए दिख रहे हैं।

क्रिकेट आपकी जिंदगी से बड़ा नहीं है - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक अगर पंत इस साल आईपीएल में खेल लेते हैं तो फिर ये काफी बड़ा चमत्कार होगा। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

कई सारी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि ऋषभ पंत इस साल आईपीएल में खेलते हुए दिखेंगे, जो काफी जबरदस्त खबर है। जिस हालात में पंत थे, उसे देखते हुए ये किसी चमत्कार से कम नहीं होगा। क्रिकेट जीवन का एक छोटा सा हिस्सा है। ये जरुरी है लेकिन जब आपका जीवन सुरक्षित रहेगा, तभी क्रिकेट होगा। जिस तरह का एक्सीडेंट पंत का हुआ था, मैं तो इस बात से ही खुश था कि वो जिंदा बच गए। मुझे पता है कि आज जिस स्थिति में पंत हैं, यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ी।

आपको बता दें कि ऋषभ पंत अगर आईपीएल में खेलते हैं तो उनकी विकेटकीपिंग पर सवालिया निशान जरुर रहेगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता