सनराइजर्स हैदराबाद को इस बार क्वालीफाई करना चाहिए, टीम को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

सनराइजर्स हैदराबाद को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया
सनराइजर्स हैदराबाद को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

आईपीएल 2023 (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद टीम (SRH) को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस बार सनराइजर्स हैदराबाद को जरूर प्लेऑफ में पहुंचना चाहिए क्योंकि टीम काफी बेहतरीन लग रही है।

आईपीएल 2023 में सनराइज़र्स हैदराबाद का स्क्वाड काफी अलग नजर आएगा और इसी वजह से फैंस ये देखने के लिए काफी उत्साहित हैं कि टीम में आये नए खिलाड़ी किस तरह का खेल दिखाएंगे। हैदराबाद की टीम ने अपने नियमित कप्तान केन विलियमसन को रिलीज कर दिया था और एडेन मार्करम को नया कप्तान नियुक्त किया है। एडेन मार्करम की ही कप्तानी में सनराइजर्स की टीम ने साउथ अफ्रीका टी20 लीग का टाइटल जीता था और इसी वजह से उन्हें अब आईपीएल में भी कप्तान बना दिया गया है। इसके अलावा मयंक अग्रवाल जैसे बेहतरीन ओपनर भी टीम का हिस्सा बने हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद काफी पावरफुल टीम है - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक एडेन मार्करम की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस बार काफी जबरदस्त लग रही है। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

इस टीम को इस बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करना चाहिए। टीम हैदराबाद मेरी राय में काफी जबरदस्त लग रही है। मेरे हिसाब से ये टीम एडेन मार्करम की अगुवाई में आखिर तक जाएगी। ये काफी पावरफुल टीम है। इस टीम में मुझे कई सारे मजबूत पक्ष दिख रहे हैं। ये पूरी तरह से एक कंपलीट टीम लग रही है। टॉप में उनके पास मयंक अग्रवाल और राहुल त्रिपाठी के रूप में भारतीय बल्लेबाज हैं। अभिषेक शर्मा भी बुरे बल्लेबाज नहीं हैं। इसके बाद एडेन मार्करम, हैरी ब्रूक और हेनरिक क्लासेन जैसे विदेशी बल्लेबाज हैं। इसके अलावा आदिल रशीद और वॉशिंगटन सुंदर जैसे स्पिनर भी हैं। वहीं फास्ट बॉलिंग में भुवनेश्वर कुमार, उमरान मलिक, कार्तिक त्यागी और टी नटराजन जैसे ऑप्शन हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment