विराट कोहली के लिए 2022 में कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा था, खराब परफॉर्मेंस को लेकर आई प्रतिक्रिया

विराट कोहली शुरूआत में थोड़ा संघर्ष करते नजर आए थे
विराट कोहली शुरूआत में थोड़ा संघर्ष करते नजर आए थे

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने विराट कोहली (Virat Kohli) के साल 2022 में परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने 2022 के टॉप टी20 बल्लेबाजों की लिस्ट में कोहली को तीसरे नंबर पर रखा है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक साल के शुरूआती दिनों में कोहली का परफॉर्मेंस काफी खराब था लेकिन इसके बाद उन्होंने जबरदस्त तरीके से वापसी की और टी20 में कुछ बेहतरीन पारियां खेलीं।

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान विराट कोहली को लेकर ये प्रतिक्रिया दी। उनके मुताबिक साल की शुरूआत में कोहली के लिए कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा था लेकिन आखिर में आते-आते उन्होंने अपनी लय हासिल कर ली और कुछ बेहतरीन पारियां खेलीं।

विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप में लाजवाब प्रदर्शन किया था - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने कहा कि टी20 वर्ल्ड कप में जिस तरह का परफॉर्मेंस विराट कोहली ने किया वो काफी जबरदस्त था। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

कोई सोच भी नहीं सकता था कि विराट कोहली इस लिस्ट में जगह बना लेंगे। वो फॉर्म में आने के लिए संघर्ष करते रहे और आईपीएल में भी वो अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। सबकुछ उनके लिए गलत जा रहा था। हालांकि बाद में उन्होंने बेहतरीन तरीके से वापसी की। टी20 वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने काफी जबरदस्त बल्लेबाजी की थी। पाकिस्तान और इंग्लैंड के खिलाफ पिच काफी चुनौतीपूर्ण थी लेकिन इसके बावजूद वो रन बनाने में कामयाब रहे।

विराट कोहली की अगर बात करें तो टी20 वर्ल्ड कप में उनका परफॉर्मेंस काफी जबरदस्त रहा था। पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में जिस तरह से उन्होंने 82 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई थी उससे हर कोई हैरान था। इसके अलावा इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में भी खेली गई उनकी पारी काफी जबरदस्त थी। कोहली का बल्ला जमकर टी20 वर्ल्ड कप में बोला था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
1 comment