इसका फैसला मीडिया और सोशल मीडिया से होगा...केएल राहुल की पारी को बेस्ट करार दिए जाने को लेकर आई प्रतिक्रिया

South Africa India Cricket
केएल राहुल ने काफी बेहतरीन पारी खेली

केएल राहुल (KL Rahul) ने सेंचूरियन टेस्ट मैच में साउथ अफ्रीका के खिलाफ जिस तरह की पारी खेली, उसको लेकर काफी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। कई सारे दिग्गजों का मानना है कि केएल राहुल की ये पारी भारतीय टेस्ट इतिहास की बेहतरीन पारियों में से एक है। वहीं पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा के मुताबिक केएल राहुल की ये पारी भारतीय इतिहास की बेहतरीन पारियों में शामिल की जाए या नहीं इसका फैसला मीडिया और सोशल मीडिया करेगी।

सेंचूरियन टेस्ट मैच में केएल राहुल ने जबरदस्त तरीके से शतक लगाकर टीम को इंडिया को मुश्किल से निकाला था। टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही। सिर्फ 121 रन तक टीम ने 6 विकेट गंवा दिए थे और यहां से 150 रन बनाना भी मुश्किल लग रहा था। हालांकि मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करने आए केएल राहुल एक छोर पर टिके रहे और निचले क्रम के बल्लेबाजों के साथ मिलकर टीम को एक अच्छे स्कोर तक पहुंचा दिया था। उन्होंने 101 रनों की पारी खेली। पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने केएल राहुल के इस शतकीय पारी की काफी तारीफ की और इसे भारतीय टेस्ट इतिहास की टॉप-10 पारियों में से एक बताया।

केएल राहुल ने काफी स्पेशल पारी खेली - आकाश चोपड़ा

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान केएल राहुल की शतकीय पारी को लेकर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

केएल राहुल ने जबरदस्त तरीके से शतक लगाया। नंबर 6 पर बल्लेबाजी करते हुए केएल राहुल ने बेहतरीन पारी खेली, जबकि वो पुछल्ले बल्लेबाजों के साथ बैटिंग कर रहे थे। टीम का टोटल 245 था और इसमें केएल राहुल का शतक भी शामिल था। ये काफी स्पेशल पारी थी। किसी ने मुझसे ट्विटर पर पूछा कि क्या ये एक भारतीय खिलाड़ी द्वारा बेस्ट पारियों में से एक है। मैंने कहा कि ब्रॉडकास्टर, मीडिया और सोशल मीडिया ही ये तय करेगा कि क्या बेस्ट पारी है या नहीं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता