Create

"मुझे लगता है फाफ डू प्लेसी चेन्नई में वापस जाएंगे", पूर्व खिलाड़ी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

फाफ डू प्लेसी का पिछला आईपीएल सीजन जबरदस्त रहा था
फाफ डू प्लेसी का पिछला आईपीएल सीजन जबरदस्त रहा था

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ऑक्शन में हमेशा ही अपने पुराने खिलाड़ियों को वापस लाने की कोशिश करती है और कुछ ऐसा आईपीएल 2022 ऑक्शन में भी देखने को मिल सकता है, जहाँ उनके कई पुराने खिलाड़ी ऑक्शन का हिस्सा होंगे। उनमें से एक खिलाड़ी फाफ डू प्लेसी (Faf du Plessis) भी हैं। प्लेसी को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा की प्रतिक्रिया आई है, जिनका मानना है कि यह दिग्गज खिलाड़ी एक बार फिर चेन्नई सुपर किंग्स के साथ दिख सकता है।

आईपीएल 2021 की खिताबी जीत में सीएसके के लिए फाफ डू प्लेसी का बल्ला खूब चला था और वह टूर्नामेंट में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। उन्होंने 16 मैचों में 45.21 की औसत से 633 रन बनाये थे और ऑरेंज कैप विजेता साथी खिलाड़ी रुतुराज गायकवाड़ से महज दो रन से पीछे थे।

अपने यूट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने कहा कि फाफ डू प्लेसी सीएसके के लिए टॉप ऑर्डर में गायकवाड़ के साथ फिर से जुड़ेंगे। उन्होंने कहा,

मुझे लगता है कि फाफ डू प्लेसी चेन्नई सुपर किंग्स में वापस जाएंगे। चेन्नई को खिलाड़ी की उम्र की परवाह नहीं। उन्होंने रुतुराज गायकवाड़ के साथ एक बहुत अच्छा कॉम्बिनेशन बनाया, वे उस पर टिके रहेंगे।
youtube-cover

पूर्व ओपनर ने आगे कहा कि अधिक उम्र के कारण शायद दूसरी फ्रेंचाइजी फाफ को खरीदने में ज्यादा रूचि न दिखाएं। चोपड़ा ने कहा,

यह जानते हुए कि वह वहां जाने वाला है, वह युवा नहीं है, लंबे समय तक उनके साथ नहीं रहेगा, अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर है, ऐसा लगता है कि आपको हर साल बोनस मिल रहा है, चीजें जल्द ही खराब हो जाएंगी। इसलिए आप ज्यादा निवेश नहीं करना चाहते।

मुझे नहीं लगता आरोन फिंच बहुत महंगे बिकेंगे - आकाश चोपड़ा

आरोन फिंच आरसीबी के लिए 2020 में खेले थे
आरोन फिंच आरसीबी के लिए 2020 में खेले थे

आकाश चोपड़ा का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया के सफ़ेद गेंद के कप्तान आरोन फिंच ज्यादा बड़ी धनराशि में नहीं बिकेंगे। उन्होंने कहा,

आरोन फिंच को एक टीम मिल सकती है लेकिन मुझे नहीं लगता कि आरोन फिंच महंगे बिकेंगे, मेरे ख्याल से ढाई से तीन करोड़ की राशि उनको मिल सकती है। अगर कोई टीम उन्हें कप्तान के तौर पर खरीदती है तो यह अलग बात है।

हालांकि चोपड़ा को लगता है कि शायद कोलकाता नाइट राइडर्स फिंच को खरीद सकती है और उन्हें कप्तान भी बना सकती है। उनके मुताबिक यह एक सम्भावना है लेकिन बहुत अधिक महंगे नहीं जाएंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment