IPL 2024 से पहले श्रेयस अय्यर को लेकर आई प्रतिक्रिया, पूर्व खिलाड़ी ने T20I टीम का जिक्र करते हुए कही बड़ी बात

श्रेयस अय्यर केकेआर के कैंप से जुड़ गए हैं
श्रेयस अय्यर केकेआर के कैंप से जुड़ गए हैं

आकाश चोपड़ा का मानना है कि आईपीएल (IPL) 2024 का सीजन श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के लिए भारत की T20I टीम में जगह बनाने की दावेदारी पेश करने का एक शानदार अवसर होगा। अय्यर लीग के 17वें सीजन में कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के कप्तान के रूप में नजर आएंगे।

श्रेयस अय्यर के लिए वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद से चीजें सही नहीं रही हैं। टेस्ट फॉर्मेट में उनकी फॉर्म खराब हुई, जबकि हाल ही में बीसीसीआई ने उन्हें वार्षिक कॉन्ट्रैक्ट से भी बाहर कर दिया। हालाँकि, अब अय्यर के पास आईपीएल के आगामी सीजन में अच्छा करते हुए जून में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी दावेदारी पेश करने का मौका होगा। दाएं हाथ का बल्लेबाज पिछले सीजन चोट की वजह से लीग का 16वां सीजन नहीं खेल पाया था।

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर श्रेयस अय्यर को लेकर कहा,

श्रेयस अय्यर - आप इस समय T20I सूची से बाहर हैं। हालांकि, आप एक शानदार आईपीएल के दम पर वापस आ सकते हैं। अगर वह अच्छा प्रदर्शन करते हैं और 500 से अधिक रन बनाते हैं, जो वह शायद बना सकते हैं, तो फिर कोई उन्हें कैसे अनदेखा करेगा? फिर आप कहेंगे कि उन्हें टीम में जगह मिलनी चाहिए क्योंकि वह एक शक्तिशाली खिलाड़ी हैं। इस समय, वह उस लूप से बाहर है। किसी स्तर पर, वह वापस आ सकते हैं, लेकिन इसके लिए उनका आईपीएल का सीजन अच्छा जाना बेहद जरूरी है।
youtube-cover

गौरतलब हो कि टी20 वर्ल्ड कप के लिए अभी कई नामों पर विचार चल रहा है। इसी वजह से आईपीएल का आगामी सीजन काफी सारे खिलाड़ियों के लिए बहुत अहम रहने वाला है। श्रेयस अय्यर भी अच्छा करना चाहेंगे ताकि केकेआर के साथ-साथ व्यक्तिगत रूप से भी उनका फायदा हो।

दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स टीम आईपीएल 2024 में अपने अभियान का आगाज 23 मार्च को सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ करेगी। इसके बाद, 29 को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और 3 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar