केकेआर की टीम को एक स्पिनर की सख्त जरूरत है, ऑक्शन से पहले बड़ा बयान आया सामने

Nitesh
वरुण चक्रवर्ती बीते सीजन फ्लॉप रहे थे
वरुण चक्रवर्ती बीते सीजन फ्लॉप रहे थे

आईपीएल 2023 (IPL) के ऑक्शन से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स टीम (KKR) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि कोलकाता नाइट राइडर्स को ऑक्शन के दौरान एक स्पिनर को खरीदना पड़ेगा क्योंकि अगले सीजन के लिए उन्हें एक बेहतरीन ऑक्शन की सख्त जरूरत है।

केकेआर के पास अनुकूल रॉय और वरुण चक्रवर्ती के रूप में दो स्पिनर जरूर हैं। हालांकि वरुण चक्रवर्ती के लिए पिछला सीजन अच्छा नहीं गया था। 2021 टी20 वर्ल्ड कप के बाद से ही वरुण चक्रवर्ती उस तरह से परफॉर्म नहीं कर पा रहे हैं जैसा पहले करते थे। उन्होंने पिछले सीजन में 11 मैचों में 8.51 की इकॉनमी रेट से केवल छह विकेट लिए थे।

केकेआर को इंडियन स्पिनर की जरूरत है - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक केकेआर की टीम ऑक्शन के दौरान स्पिनर्स की तलाश कर सकती है। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा 'केकेआर को शायद एक इंडियन स्पिनर की जरूरत पड़े। उनके पास अनुकूल रॉय और वरुण चक्रवर्ती के रूप में दो ऑप्शन जरूर हैं लेकिन वरुण के लिए पिछला सीजन अच्छा नहीं गया था। इसी वजह से टीम पियूष चावला, अमित मिश्रा या मयंक मारकंडे के लिए बोली लगा सकती है। ये खिलाड़ी एक करोड़ के आस-पास में मिल सकते हैं। टीम महंगे स्पिनर को नहीं खरीद पाएगी।'

आपको बता दें कि आईपीएल 2023 का मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को कोच्चि में आयोजित होगा। इस ऑक्शन के लिए खिलाड़ियों के फाइनल लिस्ट की घोषणा कर दी गई है। आईपीएल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस ऑक्शन को लेकर कई अहम जानकारियां दी। कोच्चि में होने वाले इस ऑक्शन में हैमर के नीचे 405 खिलाड़ियों पर बोली लगेगी लेकिन केवल 87 ही खिलाड़ियों का चयन किया जा सकेगा, जिसमें 30 विदेशी खिलाड़ियों के स्लॉट उपलब्ध हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के पास सबसे ज्यादा 42.25 करोड़ की राशि बची हुई है, जबकि सबसे कम 7.05 करोड़ केकेआर के पास है।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now