Create

साउथ अफ्रीका टूर पर केएल राहुल के शानदार परफॉर्मेंस को लेकर आकाश चोपड़ा ने दिया बड़ा बयान

केएल राहुल ने साउथ अफ्रीका सीरीज में काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है
केएल राहुल ने साउथ अफ्रीका सीरीज में काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया है
reaction-emoji
Nitesh

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने टेस्ट क्रिकेट में केएल राहुल (KL Rahul) के हालिया परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि केएल राहुल की एक तरह से टेस्ट क्रिकेट में ये दोबारा वापसी हुई है।

केएल राहुल भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज में अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उन्होंने अभी तक दो मैचों में 51 की शानदार औसत से 204 रन बनाए हैं और इस दौरान एक शतक और एक अर्धशतक लगाया है।

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने टेस्ट ओपनर के तौर पर केएल राहुल के बेहतरीन परफॉर्मेंस को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा "निश्चित तौर पर हम इसे केएल राहुल 2.0 कह सकते हैं। मेरी राय में उनके माइंडसेट में बड़ा बदलाव आया है या फिर उनके कंफर्ट में बदलाव हुआ है कि वो उसी तरह से खेलने वाले हैं। खिलाड़ियों को एडजस्ट होने में टाइम लगता है क्योंकि इस एरा के प्लेयर तीनों ही फॉर्मट में खेलते हैं। इसलिए हर एक फॉर्मेट के हिसाब से खुद को ढालना काफी चुनौतीपूर्ण हो जाता है।"

केएल राहुल को अपने ऑफ स्टंप के बारे में पता है - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक केएल राहुल को अब अपने ऑफ स्टंप के बारे में अच्छी तरह से पता हो गया है। उन्होंने आगे कहा "आक्रामक शॉट्स खेलने के लिए आप उत्सुक हो जाते हैं लेकिन केएल राहुल के साथ हमने देखा कि उन्हें पता है कि उनका ऑफ स्टंप कहां पर है। कहां पर गेंद को खेलना है और कहां पर छोड़ना है। उन्होंने कई गेंदे खाली छोड़ दीं। वो कठिन समय को क्रीज पर गुजारना जानते हैं।"

आपको बता दें कि केएल राहुल की टेस्ट क्रिकेट में वापसी हुई है और उन्होंने खुद को मिले मौके का पूरा फायदा उठाया है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...