Create
Notifications

मनीष पांडे को भारतीय टी20 टीम में शामिल नहीं किए जाने को लेकर आया बड़ा बयान

मनीष पांडे
मनीष पांडे
Nitesh
ANALYST
Modified 23 Feb 2021
न्यूज़

दिग्गज बल्लेबाज मनीष पांडे (Manish Pandey) को भारत की टी20 टीम में शामिल नहीं किए जाने को लेकर मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक इससे मनीष पांडे के इंटरनेशनल करियर पर काफी सवाल खड़े हो गए हैं।

मनीष पांडे को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है। आकाश चोपड़ा का मानना है कि इससे मनीष पांडे के इंटरनेशनल करियर के अंत की शुरुआत हो सकती है। अपने यू-ट्यूब चैनल पर उन्होंने कहा,

मनीष पांडे का नाम भारत की लिमिटेड ओवर्स टीम में होता है। उनको नहीं शामिल किए जाने के बाद उनके इंटरनेशनल करियर पर अब सवाल उठने लगे हैं। क्योंकि उन्हें आमतौर पर प्लेइंग इलेवन में ज्यादा मौके नहीं मिलते हैं। अब टीम ऋषभ पंत समेत अन्य विकल्पों की तरफ ध्यान दे रही है।

ये भी पढ़ें: इशांत शर्मा ने भारतीय वनडे और टी20 टीम में मौका ना मिलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

मनीष पांडे का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है

मनीष पांडे भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करने में नाकाम रहे हैं। इसकी वजह ये है कि वो लगातार रन नहीं बना पाए हैं। उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला दिसंबर 2020 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था। उस मैच में भी वो फ्लॉप रहे थे और सिर्फ 4 रन ही बना सके थे।

आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है। 19 सदस्यीय टीम में कुछ नए नाम भी देखने को मिले हैं। ऋषभ पन्त को टीम में वापस शामिल किया गया है

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), इशान किशन (विकेटकीपर) युजवेंद्र चहल, वरुण चक्रवर्ती, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, राहुल तेवटिया, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर।

ये भी पढ़ें: सूर्यकुमार यादव ने विराट कोहली के साथ खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Published 23 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now